Captain Marvel Box Office Collection Day 1: सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' का इंडिया में धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Captain Marvel Box Office: कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) फिल्म रिलीज होने के साथ ही इंडिया में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है.

Captain Marvel Box Office Collection Day 1: सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' का इंडिया में धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Captain Marvel Box Office Collection Day 1: सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' के स्टार कास्ट

खास बातें

  • 'कैप्टन मार्वल' ने मचाया धमाल
  • पहले दिन किया सरप्राइज
  • इंडिया में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Captain Marvel Box Office Collection Day 1: कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) फिल्म रिलीज होने के साथ ही इंडिया में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. मेट्रो शहरों में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. वजह यह भी है कि सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) एवेंजर्स की आने वाली अगली सीरीज फिल्म 'एंडगेम' में जाकर जुड़ जाएगी. पहली बार सुपरवुमन को इंट्रोड्यूस करने वाली मार्वल सीरीज की सबसे ज्यादा ताकतवर सुपरहीरोज में गिना जा रहा है. फिलहाल इसका असर शुक्रवार को भी देखने को मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) फिल्म ने पहले दिन तक करीब 13.50 से 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है. हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन (Brie Larson) कैप्टन मार्वल का किरदार निभा रही हैं. उनकी दमदार क्षमता को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघर तक बड़े ही उत्सुकुता के साथ पहुंच रहे हैं.

'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी जमी, कमाए इतने करोड़

कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) फिल्म ने पहले दिन धमाल मचाते हुए यह संकेत दे दिया है कि बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार के सामने सुपरहीरोज की फिल्में टक्कर देती हैं. शुक्रवार को इंटरनेशनल वुमन्स डे (International Womens Day) के दिन बॉलीवुड की एक अन्य फिल्म 'बदला' (Badla) भी रिलीज हुई. कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) नए सुपरहीरो की दमदार एंट्री ने लोगों के दिल जीत लिया है. माना जा रहा है कि एवेंजर्स (Avengers) में कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) सबसे ताकतवर और सुपरपॉवर वाले सुपरहीरोज में से एक हैं. महिला सुपरहीरो को इस तरह से पर्दे पर दर्शाया गया है कि सिनेमाहॉल में मौजूद दर्शक तालियां बजाए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

खुद को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं करीना कपूर, ट्रोलर्स को यूं दिया जवाब - देखें Video

देखें ट्रेलर-

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन (Brie Larson) ने कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) के रोल को न्याय दिया है. यदि सुपरहीरो (Superhero) कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) के जन्म होने की वजह को पिछले सुपरहीरोज से तुलना करेंगे तो यह थोड़ी कम साबित होगी. कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) का जन्म कैसे होता है और कैसे वीक वुमन से पॉवरफुल वुमन बनती हैं; इसकी कहानी बिल्कुल उसी तरह है जैसे पिछले एवेंजर्स के सुपरहीरोज. क्लाइमेक्स के सीन्स जबरदस्त है और कहानी को एवेंजर्स का चौथा पार्ट 'एंडगेम' (Endgame) को जोड़ दिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...