उम्र में 23 साल बड़े हैं इस एक्ट्रेस के पति, बता रही हैं सुखी विवाहित जीवन के राज

हॉलीवुड की इस हीरोइन के वैवाहिक जीवन को 17 साल हो चुके हैं और उन्होंने लंबे और खुशहाल वैवाहिक जीवन के राज बताए हैं

उम्र में 23 साल बड़े हैं इस एक्ट्रेस के पति, बता रही हैं सुखी विवाहित जीवन के राज

कैथरीन जेटा जोन्स

खास बातें

  • माइकल डगलस हैं इनके पति
  • 2000 में हुई थी शादी
  • कैथरीन के एक बेटा और एक बेटी हैं
नई दिल्ली:

‘द मास्क ऑफ जोरो (1998)’, ‘एंट्रैपमेंट (1999)’ और ‘शिकागो (2002)’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने बड़े पते की बात कही है. कैथरीन जेटा जोन्स ने कहा है कि पति-पत्नी एक दूसरे की बात सुनने से लंबा और सुखी विवाहित जीवन जी सकते हैं. आईएएनएस ने डेलीमेल की एक रिपोर्ट का हवाले का देते हुए कैथरीन के सुखी विवाहित जीवन के राज बताए हैं. इस रिपोर्ट में कैथरीन ने कहा है, “एक दूसरे के प्रति विनम्र बने रहना और बात सुनना ही कामयाब विवाहित जीवन का राज है.” आज कैथरीन जेटा जोन्स का जन्मदिन है, वे 48 साल की हो गई हैं.
 

 

Backstage at #CarnegieHall. Just about to sing "Didn't We" by Jimmy Webb. Love and support from my husband, such a special night.

A post shared by Catherine Zeta-Jones (@catherinezetajones) on


उनके पति हॉलीवुड के टॉप एक्टर माइकल डगलस हैं, जिनकी उम्र 71 साल है. दोनों ने 2000 में शादी की थी. उनके 17 साल का बेटा डायलन और 14 साल की बेटी कैरिस है. उन्होंने कहा कि बच्चे कभी भी सीमाओं को तोड़ने की कोशिश नहीं करते क्योंकि हमने उनकी सीमाएं इतनी विस्तृत कर रखी हैं. 

यह भी पढ़ेंः सलमान के नक्शेकदम पर शाहरुख, तमिल रीमेक से अपने बैडलक को बनाएंगे गुडलक!

कैथरीना जेटा जोन्स ने 2003 में ‘शिकागो’ फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ऑस्कर पुरस्कार भी जीता हुआ है. उन्होंने 1990 में फ्रांसीसी-इतालवी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्होंने अपनी पहचान ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज ‘द डार्लिंग बड्स ऑफ मे’ बनाई. 19991-93 के बीच यह सीरीज हिट थी. बॉलीवुड में अपनी सेक्स अपील की वजह से वे खास पहचान रखती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...