कोरोनावायरस से अभी तक 2,810 लोगों की मौत, अब हॉलीवुड भी चपेट में...

प्रमुख फिल्मों व शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड (Hollywood) के प्रयासों को कोरोनावायरस (coronavirus) के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है.

कोरोनावायरस से अभी तक 2,810 लोगों की मौत, अब हॉलीवुड भी चपेट में...

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

प्रमुख फिल्मों व शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड (Hollywood) के प्रयासों को कोरोनावायरस (coronavirus) के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है. स्टूडियोज ने डिज्नी की 'मुलान' और जेम्स बॉन्ड मूवी 'नो टाइम टू डाई' जैसी फिल्मों के चीन में प्रीमियर होने की योजना रद्द कर दी है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

सोनी की 'ब्लडस्पोर्ट' को भी चीन में दिखाया जाना था, लेकिन इसके रिलीज होने की तारीख अभी भी अनिश्चित है. इनमें से अधिकांश फिल्मों को देश में दिखाए जाने की अनुमति चीनी प्रशासन से नहीं मिली है, इनके जल्दी प्रदर्शित होने की उम्मीदें भी कम है, क्योंकि चीन में सिनेमाघरों को अभी बंद कर दिया गया है.

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गूंजा, 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को', तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात

ऐसे भी संकेत हैं कि इटली में 'मुलान', 'द ग्रज' और 'ऑनवर्ड' जैसी आगामी कुछ फिल्मों की रिलीज में देरी हो सकती है, जहां कोरोनावायरस से संबंधित मामलों की संख्या 400 पहुंच गई है. अब तक, कोविड-19 नाम की महामारी से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...