Deadpool 2 Hindi Trailer: थानोस की हुई वापसी, 'डेडपूल' के लिए रणवीर सिंह ने की डबिंग

'डेडपूल 2 (Deadpool 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बिंदास, बेलौस और मुंहफट सुपरहीरो डेडपूल की हिंदी डबिंग 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह ने की है.

Deadpool 2 Hindi Trailer: थानोस की हुई वापसी, 'डेडपूल' के लिए रणवीर सिंह ने की डबिंग

'डेडपूल 2' हिंदी ट्रेलरः जोश ब्रोलिन और रेयान रेनॉल्ड्स

खास बातें

  • 18 मई को रिलीज होगी फिल्म
  • रणवीर सिंह ने की है डेडपूल की डबिंग
  • जोश ब्रोलिन भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2 (Deadpool 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बिंदास, बेलौस और मुंहफट सुपरहीरो  डेडपूल की हिंदी डबिंग 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह ने की है. रणवीर सिंह भी अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और डेडपूल जैसे सुपरहीरो के लिए उनके द्वारा डबिंग करना परफेक्ट है. रणवीर सिंह बहुत ही मस्ती के साथ डेडपूल के डायलॉग बोल रहे हैं. वैसे भी हॉलीवुड के सुपरहीरो को हिंदी डायलॉग बोलते देखना हमेशा ही दिलचस्प अनुभव रहा है. 'डेडपूल 2' में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर (Avengers: Infinity War)' के थानोस भी नजर आएंगे.

आंधी-तूफान से बचने के इन फिल्मों ने बताए थे तरीके, यूं बरपा था प्रकृति का कहर!

'डेडपूल (Deadpool)' सीरीज की ये फिल्म और भी दिलचस्प रहने वाली है क्योंकि 'डेडपूल 2' में मार्वल के नए सुपरहीरो भी नजर आने वाले हैं. 'डेडपूल' 18 मई को रिलीज होने वाली हैं. 2016 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

Deadpool के किरदार में इस बार भी रेयान रेनॉल्ड्स नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' में रेयान के अलावा 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन भी दिखेंगे. वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं. उनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' को डेविड लेच ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसरों में रेयान रेनॉल्ड्स भी शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com