NDTV Khabar

भीड़ के सामने लाइव परफॉर्म कर रहे थे मशहूर कॉमेडियन तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा, शॉक्ड रह गए फैंस

मशहूर कॉमेडियन इयान कॉग्निटो (ian cognito) की स्टेज शो के दौरान ही मौत हो गई. उनके मौत के बाद वहां हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीड़ के सामने लाइव परफॉर्म कर रहे थे मशहूर कॉमेडियन तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा, शॉक्ड रह गए फैंस

मशहूर कॉमेडियन का स्टेज शो के दौरान निधन

खास बातें

  1. मशहूर कॉमेडियन का इयान कॉग्निटो का निधन
  2. शो में मच गया हड़कंप
  3. उन्होंने 1985 में स्टैंडअप कॉमेडी करना शुरू किया था
लंदन:

मशहूर कॉमेडियन इयान कॉग्निटो (ian cognito) का ब्रिटेन में स्टेज पर एक शो के दौरान 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. इयान कॉग्निटो (ian cognito) को नस्लीय टिप्पणी के कारण बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी. 'सीएनएन डॉट कॉम' के अनुसार, इंग्लैंड के बीसेस्टर में एटिक बार में शो के दौरान  इयान कॉग्निटो (ian cognito) बीमार पड़ गए और जब पैरामेडिक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, उन्हें मृत घोषित किया जा चुका था. कार्यक्रम स्थल के मालिक रयान मोल्ड ने कहा कि गुरुवार को बीमार पड़ने के समय कॉग्नीटो स्टेज पर थे और अपने शो को आधा पूरा कर चुके थे.

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है


मोल्ड ने कहा, "इयान कॉग्निटो (ian cognito) सिर पर हाथ रखकर बैठ गए. वह अपने कंधे हिला रहे थे." मोल्ड के अनुसार, साथी कलाकारों को कुछ मिनट बाद यह महसूस हुआ कि कुछ गलत है और वह इयान कॉग्निटो (ian cognito) की मदद करने के लिए स्टेज की ओर भागे. एम्बुलेंस को बुलाने के बाद कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एक पैरामेडिक ने उन्हें पीसीआर दिया जबकि बाकी दर्शकों को बाहर निकाल दिया गया.

रामनवमी पर कुछ इस तरह झूमकर नाचीं आम्रपाली, खूब देखा जा रहा है Video

इयान कॉग्निटो (ian cognito) ने 1985 में स्टैंड-अप कॉमेडी करना शुरू किया था और उन्हें अपने नस्लीय टिप्पणी के कारण ब्रिटेन का सबसे प्रतिबंधित कॉमिक बताया गया. उन्होंने 1999 में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए टाइम आउट पुरस्कार जीता. इयान कॉग्निटो (ian cognito) एक ब्रिटिश स्टैंड-अप कॉमेडियन है. उनकी तुलना लेनी ब्रूस, बिल हिक्स और जेरी सैडोवित्ज़ से की जाती रही है. 

(इनपुट आईएएनएस से)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement