जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को करारा जवाब दिया है. उनक ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का बॉलीवुड प्रोड्यूसर को करारा जवाब

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब
  • उनके ट्वीट पर किया रिप्लाई
  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

चुनावी माहौल में रिलीज हुई फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) को लेकर माहौल गर्म है. कई लोगों ने फिल्म की आलोचना की है तो कई लोगों ने तारीफ की है. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत पर बनी फिल्म है. रिलीज से कुछ दिन पहले लाल बहादुर शास्त्री के पोते द्वारा फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री को कानूनी नोटिस भी भेजा गया था. इस फिल्म को लेकर  बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने फिल्म के बहिष्कार करने को लेकर आलोचकों पर निशाना साधा था और जावेद अख्तर  (Javed Akhtar)  सहित बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टरों से इस पर उनकी राय मांगी थी. अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अशोक पंडित  (Ashoke Pandit)  को करारा जवाब दिया है, जो अब वायरल हो रहा है.

Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर बढ़ाई रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लिखा: "आपने इस पर राय देने के लिए कहा था. मैंने दिया. अच्छा लगा कि आपने इसे पसंद किया. अब आपकी बारी. आपने उन आलोचकों को तथाकथित आलोचक कहा है, यदि वो तथाकथित हैं तो उनको फिल्म देखने को लिए परेशान क्यों कर रहे हैं. आप उन्हें एक ग्रुप कहने के बजाय उन्हें गैंग कह रहे हैं. गैंग बहिष्कार नहीं करते वो हमला करते हैं." जावेद अख्तर ने इस तरह अशोक पंडित को ठोस जवाब दिया है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने  जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के ट्वीट पर फिर से रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा: "सम्मान के साथ सर. लिंचिंग के कई रूप हैं. मुझे लगता है कि इन फिल्म आलोचकों ने विवेक आग्निहोत्री की लिंचिंग की है. सड़क पर लिचिंग और बौद्धिक रूप से लिंचिंग में कोई अंतर नहीं है. मैं दोनों की निंदा करता हूं. मैं अब भी अपनी राय के साथ खड़ा हूं." अशोक पंडित ने इस तरह जावेद अख्तर को रिप्लाई किया है.

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच 1965 युद्ध की समाप्ति पर दोनों देशों के बीच हुए ताशकंद समझौते के तुरंत बाद 1966 में लाल बहादुर शास्त्री का रहस्यमयी परिस्थितियों में निधन हो गया था. फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) इसी पर आधारित है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, पल्लवी जोशी, श्वेता बसु, पंकज त्रिपाठी, मिथुन चक्रवर्ती और विनय पाठक प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...