NDTV Khabar

पीएम मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर जावेद अख्तर हुए थे हैरान, अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने दिया यह जवाब

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस फिल्म के पोस्टर को लेकर आपत्ति जताई थी. अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसका जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर जावेद अख्तर हुए थे हैरान, अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने दिया यह जवाब

PM Narendra Modi: जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के ट्वीट पर फिल्म के प्रोड्यूसर ने जवाब दिया है

खास बातें

  1. जावेद अख्तर के ट्वीट पर फिल्म के प्रोड्यूसर ने दिया जवाब
  2. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के प्रोड्यूसर हैं संदीप सिंह
  3. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज होगी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान से पहले रिलीज किया जाएगा. पीएम मोदी की बायोपिक (PM Modi biopic) को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. बीते शुक्रवार को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस फिल्म के पोस्टर को लेकर आपत्ति जताई थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैंने इस फिल्म के लिए कोई योगदान नहीं दिया, लेकिन फिर भी फिल्म की पोस्टर पर मेरा नाम है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की हैरानी पर शनिवार को फिल्म के प्रोड्यूसर ने जवाब दिया है.  प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip Singh) ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है. 

गुरुग्राम के भोंडसी में भीड़ ने किया परिवार पर हमला, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत गलत...


74 वर्षीय गीतकार का नाम प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदार, पैरी जी और लवराज आदि गीतकारों के साथ दिया गया है. संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक में '1947: अर्थ' से जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का गीत 'ईश्वर अल्लाह' शामिल किया गया. प्रोड्यूसर ने शनिवार को टि्वटर पर कहा, "हमने अपनी फिल्म में '1947: अर्थ' से 'ईश्वर अल्लाह' और 'दस' फिल्म से 'सुनो गौर से दुनिया वालों' लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है. टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है."    

कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

गौरतलब है कि शुक्रवार को  जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया था, "मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा." इस ट्वीट को उनकी पत्नी शबाना आजमी और बेटे फरहान अख्तर ने री-ट्वीट किया है. उमंग कुमार के निर्देशन और विवेक ओबरॉय के मुख्य किरदार वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पांच अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और प्रशांत नारायणन भी शामिल हैं.

(इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement