NDTV Khabar

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा, लिखा- कश्मीर के पीएम बनना चाहते हैं...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) विभिन्न पार्टियों के नेताओं को निशाना बनाने से चूकते नहीं हैं, कन्हैया कुमार पर निशाना साधने के बाद अब उनके निशाने पर नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा, लिखा- कश्मीर के पीएम बनना चाहते हैं...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) पर साधा निशाना

खास बातें

  1. अशोक पंडित ने किया ट्वीट
  2. उमर अब्दुल्ला पर साधा निशाना
  3. कहा, कश्मीर के पीएम बनना चाहते हैं...
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की इस गहमा-गहमी से कोई अछूता नहीं है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित विभिन्न पार्टियों के नेताओं को निशाना बनाने से चूकते नहीं हैं, पहले कन्हैया कुमार पर निशाना साधने के बाद अब उनके निशाने पर नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने Twitter एकाउंट पर उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को निशाना बनाते हुए लिखा है कि वे कश्मीर के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. अशोक पंडित का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर ने नेताओं का बनाया मजाक, लिखा- खूब हॉरर फिल्में बनें ताकि लोगों को नेता...

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है, 'चुनाव करीब आ रह हैं और आतंकियों के समर्थक उमर अब्दुल्ला की पार्टी सत्ता से बाहर है लेकिन वे कश्मीर के पीएम बनना चाहते हैं. वे भारतीय संविधान के मुताबिक चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन वे हुर्रियत के संविधान के मुताबिक पीएम बनने की हसरत रखते हैं. वाह.' इस तरह अशोक पंडित ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) उनकी राजनीति को अपने निशाने पर लिया है. 

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

अशोक पंडित 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' के को-प्रोड्यूसर हैं, और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं. अशोक पंडित ने कुछ समय पहले कांग्रेस की मुंबई नॉर्थ से उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पर भी तंज कसा था, और शादी के बाद उनके बदले गए नाम को लेकर ट्वीट किया था.  अशोक पंडित कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी समय-समय पर टिप्पणी करते हैं और प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर भी अपनी राय दी थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement