सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी (Haryanvi) ही नहीं, भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने गाने और डांस से धमाल मचा चुकी हैं.

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

दिल्ली की महिला पुलिसकर्मियों ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी के गाने पर मची धूम
  • दिल्ली की महिला पुलिसकर्मियों ने किया डांस
  • वीडियो खूब हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी (Haryanvi) ही नहीं, भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने गाने और डांस से धमाल मचा चुकी हैं. जब कभी भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर सॉन्ग 'तेरी आख्या का यो काजल' (teri aakhya ka yo kajal) बजता है तो वहां मौजूद लोग नाचने के लिए मजबूर हो उठते हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली पुलिस के कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला. 30 मार्च, शनिवार को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में एक अलग ही नजारा देखने लायक था. ऑल वुमन संपर्क सभा के तहत आयोजित 'सुनो सहेली' कार्यक्रम में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने स्टेज पर जाकर सपना चौधरी के गाने पर खूब डांस किया.

आम्रपाली दुबे को बोला 'मोटू' तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं दिया जवाब...देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर सॉन्ग 'तेरी आख्या का यो काजल' (teri aakhya ka yo kajal) काफी प्रचलित है. कार्यक्रम के वक्त यह गाना बजते ही वहां पर मौजूद एक-दो महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू किया. फिर धीरे-धीरे और भी दिल्ली महिला पुलिसकर्मी स्टेज पर पहुंच गई और जमकर नाचने लगी. तभी किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू किया तो हॉल में अलग ही समां बंध गया. आईपीएस के साथ साथ दर्जनों महिला पुलिसकर्मियों ने इसी गाने पर जमकर डांस किया. यह कार्यक्रम महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए था.

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा से यूं कराई एक्सरसाइज, Video में दिखा जबरदस्त जोश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैला चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस 11 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी, और कामयाबी की सीढ़ी ऐसी चढ़ी, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं और अपने डांस के हुनर दिखाया. यही नहीं, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में तो वे अपनी एक्टिंग के जौहर भी दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...