NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा से यूं कराई एक्सरसाइज, Video में दिखा जबरदस्त जोश

बॉलीवुड में खिलाड़ी नाम से पहचान बनाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने बेटी नितारा से यूं कराई एक्सरसाइज, Video में दिखा जबरदस्त जोश

अक्षय कुमार की बेटी नितारा

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने पोस्ट किया वीडियो
  2. बेटी नितारा कर रही हैं एक्सरसाइज
  3. वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में खिलाड़ी नाम से पहचान बनाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. अक्षय कुमार खुद को फिट और फ्लेक्सिबल रखते हैं और जब भी वह किसी से मिलते हैं तो उन्हें भी यही सलाह देते हैं. फिलहाल अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी बेटी को एक्सरसाइज कराते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उनकी बेटी नितारा का चेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन अक्षय कुमार पीछे से उन्हें पुकारते हुए सुना. इस वीडियो में नितारा जिमनास्टिक रिंग पर लटकी हुई हैं. अक्षय कुमार अपनी बेटी को देर तक लटके रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...


अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'शुरुआती उम्र में ही एक्सरसाइज करना एक अच्छा आइडिया है, क्योंकि शरीर फुर्तीला और लचीला होता है. एक छोटा सा धक्का जो बाद में लंबे समय के लिए बेहतर होगा.' अक्षय कुमार ने इस मैसेज के साथ दो हैशटैग भी यूज किए. उन्होंने मंडे मोटिवेशन और फिट इंडिया का हैशटैग लिखा. 

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) ने शानदार कमाई की है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement