बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल काफी गर्मा चुका है और बॉलीवुड के सितारे भी जमकर ट्वीट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) का हौसला बढ़ाने का काम किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) को लेकर कही ये बड़ी बात

खास बातें

  • कन्हैया कुमार बेगूसराय से लड़ रहे हैं चुनाव
  • गिरिराज सिंह से है उनका मुकाबला
  • शबाना आजमी ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल काफी गर्मा चुका है और बॉलीवुड के सितारे भी जमकर ट्वीट कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान 7 चरणों में होना है और पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा. जेएनयू के छात्र नेता रह चुके कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) बिहार की बेगूसराय सीट पर सीपीआई की टिकट पर चुनाव मैदान में हैं और उनका मुकाबला बीजेपी (BJP) नेता गिरिराज सिंह से हैं. कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) को बॉलीवुड से जमकर सपोर्ट मिल रहा है. पहले केआरके और स्वरा भास्कर ने उन्हें लेकर ट्वीट किए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी उनका हैसला बढ़ाने का काम किया है. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्विटर पर लिखा है कि कन्हैया कुमार में उम्मीद और सच्चाई दोनों ही बसती है.

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- जब मोदीजी हिमालय चले गए थे तब भारतीय सेना लाहौर में...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने Twitter पर कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) को लेकर लिखा हैः 'कन्हैया में उम्मीद बसती है. कन्हैया कुमार में ईमानदारी बसती है. कन्हैया में सच्चाई बसती है. लड़ो, शानदार लड़ाई लड़ो.' इस तरह शबाना आजमी ने कन्हैया कुमार की फोटो शेयर करके इस तरह उनकी हौसला अफजाई की है. 

राहुल गांधी ने कही नीति आयोग खत्म करने की बात तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- सैम पित्रोदा से ट्यूशन लो...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में कन्हैया कुमार (kanhaiya Kumar) का मुकाबला बेगूसराय सीट पर बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह से हैं. हालांकि गिरिराज सिंह को जब बेगूसराय सीट दी गई तो वे थोड़े नाराज थे. लेकिन बाद में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने इस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए मना लिया था. हालांकि गिरिराज सिंह अपनी तल्ख बयानबाजी के लिए फेमस रहे हैं और अकसर विरोधियों को पाकिस्तान चले जाने की सलाह देते रहे हैं. इस तरह इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com