बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ की, बोलीं- आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं, लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ की है. उनके ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ की, बोलीं- आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं, लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की तारीफ की

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने की कन्हैया कुमाार की तारीफ
  • उन्होंने कन्हैया कुमार को शानदार वक्ता बताया
  • स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देशभर में इन दिनों माहौल गर्म है. आगामी 11 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है. सभी राजनीतिक पार्टिंयां जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) भी इस बार मैदान में हैं और जबरदस्त तरीके से चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. कन्हैया कुमार  बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई (CPI) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की भाषण देने की शैली को बहुत से लोग पसंद करते हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड गलियारा भी शामिल होता दिख रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने कन्हैया कुमार की तारीफ की है.

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- जब मोदीजी हिमालय चले गए थे तब भारतीय सेना लाहौर में...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस संबंध में ट्वीट किया: "बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है.  कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे.आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है." बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस तरह कन्हैया कुमार की तारीफ की है. उनके इस ट्वीट जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

राहुल गांधी ने कही नीति आयोग खत्म करने की बात तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- सैम पित्रोदा से ट्यूशन लो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) देश के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में गुरुग्राम में क्रिकेट खेलने को लेकर पनपे विवाद पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी और उस घटना की आलोचना की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...