राहुल गांधी ने कही नीति आयोग खत्म करने की बात तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- सैम पित्रोदा से ट्यूशन लो...

नीति आयोग को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर बॉलीवु़ड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने हमला बोला है.

राहुल गांधी ने कही नीति आयोग खत्म करने की बात तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- सैम पित्रोदा से ट्यूशन लो...

राहुल गांधी के ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का हमला

खास बातें

  • राहुल गांधी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का हमला
  • नीति आयोग पर दिए गए बयान को लेकर किया हमला
  • प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने किया हमला
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. इसमें अब कुछ ही दिन का समय बचा है. सभी राजनीतिक पार्टियां पूरे जोर शोर से प्रचार में लगी हैं. हर रोज नेताओं के नए-नए बयान सुर्खियां बन रहे हैं. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक बयान ने जमकर सुर्खियां बटोरी. उन्होंने नीति आयोग को लेकर एक ट्वीट किया था.राहुल गांधी  के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉलीवुड गलियारा भी काफी सक्रिय है. इन दिनों बॉलीवुड से भी नेताओं के बयानों पर रिएक्शन आ रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवु़ड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी राहुल गांधी के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है, जो अब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नीति आयोग को लेकर ट्वीट किया था:  "अगर हम सत्ता में आए तो हम नीति आयोग को खत्म करेंगे. इस सरकार में इसका इस्तेमाल सिर्फ प्रधानमंत्री के लिए मार्केटिंग और आंकड़ों में हेरफेर करने अलावा कही नहीं हुआ. नीति आयोग की जगह हम योजना आयोग बनाएंगे, जिसके सदस्य अर्थशास्त्री और विशेषज्ञ होंगे और इसमें 100 से कम कर्मचारी ही होंगे.'' राहुल गांधी के इसी बयान पर बॉलीवु़ड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर हमला बोला है."

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया: इससे पहले की कोई आपको समझाने के लिए कहे कि नीति आयोग क्या है. कृप्या सैम पित्रोदा से कुछ ट्यूशन ले लें." इस तरह उन्होंने नीति आयोग को लेकर राहुल गांधी के बयान पर हमला किया है. अशोक पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...