Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Kesari Box Office Report: बॉलीवु़ड के सुपरस्टार अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) का बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाका जारी है.

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' ने बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • 'केसरी' की जबरदस्त कमाई जारी
  • अक्षय कुमार की फिल्म का लोगों में क्रेज
  • फिल्म पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 9: बॉलीवु़ड के सुपरस्टार अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) का बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाका जारी है. 'केसरी' की कमाई को लेकर  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने नई जानकारी दी है. उसके मुताबिक,  अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को करीब 4.25 करोड़ की कमाई की है. 'केसरी' (Kesari) ने अब तक कुल 110 करोड़ की कमाई कर डाली है. रिलीज के दिन से ही 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अपने दूसरे वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  की फिल्म 'केसरी' (Kesari) और ज्यादा कमाई करेगी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है.

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने रिलीज के दिन यानी गुरुवार को बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर 21.06 करोड़, शुक्रवार को 16.75 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़, रविवार को 21.51 करोड़, सोमवार को 8.25 करोड़, मंगलवार को 7.17 करोड़, बुधवार को 6.52 करोड़, गुरुवार को 5.85 करोड़ और शुक्रवार को 4.25 करोड़ की कमाई की है. पूरे उत्तर भारत में 'केसरी' का क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. यह फिल्म रोजाना बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में इस तरह की कसरत, Video देख छूट जाएगा पसीना...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर की बात करें तो 'केसरी' (Kesari) उनके करियर की दूसरी फिल्म बन गई है जो सबसे जल्दी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई. इससे पहले अक्षय की 2.0 ने पहले हफ्ते में 128 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले हफ्ते में 94 करोड़ की कमाई की थी. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. 

प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में आए लोगों को केक फेंक कर मारा तो फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म विदेशों में भी धूम मचा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...