सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन पिछले दिनों उन्होंने राजनीति के मैदान में भी गरदा उड़ा दिया था. सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है.

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने मचाया तहलका

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • घूंघट में किया जोरदार डांस
  • बॉलीवुड में भी रख चुकी हैं कदम
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन पिछले दिनों उन्होंने राजनीति के मैदान में भी गरदा उड़ा दिया था. सपना चौधरी के चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी और लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल और गर्मा गया था. लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सपना चौधरी चेहरे पर घूंघट डालकर जोरदार डांस कर रही हैं. खास बात यह है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) घूंघट ओढ़कर 'घूंघट' सॉन्ग पर ही जमकर ठुमके लगा रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा- पढ़ लिख लो संघियों...

भोजपुरी (Punjabi)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का डांस इस वीडियो में वाकई कमाल का है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में झूमकर डांस कर रही हैं और अपने फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी सपना चौधरी अपने एकदम हटकर देसी अंदाज के डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं. 

मलाइका और अर्जुन की शादी की डेट हुई फाइनल? इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में

Kesari Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म का 7वें दिन भी शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

हाल ही में राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैला चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस 11 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी, और कामयाबी की सीढ़ी ऐसी चढ़ी, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' ने YouTube पर बरपाया कहर, निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी का धमाल- देखें Video

बीजेपी ऑफिस में भोजपुरी स्टार निरहुआ को नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं उड़ा मजाक

सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं और अपने डांस के हुनर दिखा चुकी हैं. यही नहीं, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में तो वे अपनी एक्टिंग के जौहर भी दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...