बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की गहमा-गहमी हर जगह महसूस की जा सकती है. कमाल खान (Kamaal R Khan) इससे अछूते नहीं रह सकते.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

Kamaal R Khan ने अपने अंदाज में किया चुनावी विश्लेषण

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की गहमा-गहमी हर जगह महसूस की जा सकती है. बॉलीवुड गलियारा भी इससे अछूता नहीं है. फिल्म जगत की हस्तियां भी अपने तरीकों से अपनी भूमिका निभा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) इससे अछूते नहीं रहे. KRK ने सीधी टिप्पणी उस राज्य की राजनीति पर की, जहां से दिल्ली का रास्ता तय होता है. केआरके (Kamaal R Khan) ने उत्तर प्रदेश के सियासी गठबंधन को समझते हुए ट्विटर पर लिखा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो इसके लिए सपा (SP) और बसपा (BSP) जिम्मेदार होंगी. 

बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के मुताबिक मौजूदा परिस्थितियों में बीजेपी (BJP) उत्तर प्रदेश में 50 सीटें जीतेगी. केआरके (KRK) का मानना है कि अगर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती (Mayawati), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से हाथ मिलाते तो बीजेपी (BJP) यूपी में ज्यादा से ज्यादा 10 सीटें ही जीत पाती. कुल मिलाकर मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए सपा और बसपा जिम्मेदार हैं. साथ ही KRK  ने मायावती (Mayawati) पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती जी अपने सपनों में रोज प्रधानमंत्री बन सकती हैं. 

सनी लियोन पर फिदा हुए सारा अली खान के 'सोनू', उनकी Photo के साथ किया कुछ ऐसा- देखें Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने अगले ट्वीट में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए लिखा कि जब रोबोट दुनिया में काम करने लगे हैं तो हम भारतीयों को पीएम से चाय और पकौड़े बेचने की सलाह मिलती है. गोमूत्र पीने की नसीहत दी जा रही है. KRK के मुताबिक दुनिया आगे जा रही है और हम भारतीय पीछे की ओर बढ़ रहे हैं. नेताओं ने देश को बर्बाद करके रख दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस बोलीं- थप्पड़ खाएगा- देखें Video

कमाल आर खान (KRK) के इस पॉलिटिकल व्यू पर कमेंट की बरसात हो गई. कई लोगों ने कमाल के विश्लेषण को पसंद किया तो कुछ लोगों ने कमाल को सिर्फ फिल्म रिव्यू करने की ही सलाह दी.