NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल से होने हैं और चुनावी सरगर्मियां अपने पूरे उफान पर हैं. बॉलीवुड एक्टर केआरके ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर केआरके ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे हैं कन्हैया कुमार
  2. सीपीआई ने दिया है टिकट
  3. केआरके ने कुछ इस तरह किया Tweet
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल से होने हैं और चुनावी सरगर्मियां अपने पूरे उफान पर हैं. लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होने हैं और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां भी चुनाव को लेकर अपनी राय पेश करने से पीछे नहीं रह रही हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने सीपीआई के बेगूसराय से उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर ट्वीट किया है. कमाल आर खान ने कन्हैया कुमार  (Kanhaiya Kumar) की जमकर तारीफ की है और उनके चुनाव लड़ने को भी सकारात्मक नजरिये से देखा है. KRK ने जनता से कन्हैया कुमार की मदद करने की भी अपील की है. 


'पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक मुश्किल में, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर कमाल आर खान ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर ट्वीट किया हैः 'कन्हैया कुमार के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसा नहीं है तो वे अपने क्षेत्र के लोगों से चंदा मांग रहे हैं. हम सबको उनकी मदद करनी चाहिए और इस तरह के ईमानदार लोगों के लिए आगे आना चाहिए, ऐसे लोग जो सेवा के लिए राजनीति में आ रहे हैं देश को लूटने के लिए नहीं.'

Kesari Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर जारी है केसरी का जलवा, अब तक कमा डाले इतने करोड़

कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया: 'अगर गांव के गरीब परिवार का लड़का कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) जेएनयू का अध्य़क्ष बन सकता है तो उसमें नेतृत्व क्षमता है. उन्हें यह पद किसी परिवार या नाम की वजह से नहीं मिला. उनके पास पीएचडी की फेक डिग्री भी नहीं है. अगर वे अध्यक्ष थे, तो उनके विरोधी भी थे और कुछ उनसे जलने वाले लोग भी होंगे.'

टिप्पणियां

यही नहीं, कमाल आर खान ने ट्वीट करके राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को भी संबोधित किया है. उन्होंने लिखा हैः 'अगर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव शिक्षित, ईमानदार और देशभक्त कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का विरोध करेंगे  तो आप लोग भी राजनीति में सेवा के लिए नहीं आए हैं. मेरे शब्द याद रखिएगा, वे आपकी मदद के बिना चुनाव जीत जाएगा क्योंकि वह बिना किसी डर और लालच के लोगों की सेवा करने जा रहे हैं.' इस तरह कमाल आर खान ने खुलकर कन्हैया कुमार का समर्थन किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement