NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर कसा तंज, लिखा- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियों में कई तरह की कलह सामने आ रही हैं. कई उम्मीदवार सीट बदले जाने से गुस्से में हैं. बीजेपी के बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को लेकर इस एक्टर ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर कसा तंज, लिखा- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले...

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को लेकर केआरके का ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर केआरके ने किया ट्वीट
  2. बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे गिरिराज
  3. कन्हैया कुमार से होगा मुकाबला
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों में कई तरह की कलह सामने आ रही हैं. कई उम्मीदवार अपनी सीट को बदले जाने को लेकर गुस्से में है. ऐसा ही वाकया बीजेपी के बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह के साथ भी हुआ. वे अपनी सीट बदले जाने से नाराज थे लेकिन अब बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने ऐलान कर दिया है कि सारे मसले सुलझा लिए गए हैं. लेकिन गिरिराज सिंह को लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आया है और बॉलीवुड एक्टर तथा प्रोड्यूसर कमाल आर खान (KRK) ने Twitter पर गिरिराज सिंह पर चुटकी भी ली है. कमाल आर खान का गिरिराज सिंह को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.  


बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को होने है. लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होने हैं. लेकिन गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अपनी सीट बदली जाने से कुछ समय से नाराज चल रहे थे. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) गिरिराज सिंह Giriraj Singh) को लेकर Twitter पर मजेदार ट्वीट भी किया3 है. KRK ने लिखाः 'हमेशा लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले गिरिराज सिंह बेगूसराय भेजे जाने पर ही रोने लगे हैं! इंटरव्यू भी रोते रोते दे रहे हैं. करनी आगे आ गई साहब की.' कमाल आर खान का यह ट्वीट जमकर वायरल हुआ था. 

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्मा चुका है. बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह का मुकाबला कन्हैया कुमार से होगा. कन्हैया कुमार को लेकर भी कमाल आर खान ने आज ट्वीट किए हैं और उन्होंने कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ भी की है. लेकिन गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार के बीच यह मुकाबला वाकई काफी दिलचस्प होगा. इस तरह सबकी निगाहें बिहार की इस सीट पर टिकी रहेंगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement