Fast And Furious 9: शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, विन डीजल के बॉडी डबल गंभीर रूप से चोटिल, 'कोमा' में पहुंचे

Fast And Furious 9: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast And Furious 9)' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें विन डीजल (Vin Diesel) के बॉडी डबल को गहरी चोट लगी है.

Fast And Furious 9: शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, विन डीजल के बॉडी डबल गंभीर रूप से चोटिल, 'कोमा' में पहुंचे

विन डीजल (Vin Diesel) के बॉडी डबल को सिर में लगी गहरी चोट

खास बातें

  • विन डीजल के बॉडी डबल को सिर में लगी गहरी चोट
  • 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा
  • सिर में गहरी चोट लगने से स्टंटमैन पहुंचा कोमा में
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की सबसे फेमस फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast And Furios)' के सेट पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. इस हादसे से हॉलीवुड स्टार विन डीजल (Vin Diesel) को गहरा सदमा पहुंचा है. दरअसल, 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast And Furious 9)' के सेट पर एक स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर विन डीजल (Vin Diesel) के बॉडी डबल जोए वॉट्स (Joe Watts) को सिर पर गहरी चोट लग गई है, जिससे वो कोमा में चले गए हैं. खबरों के मुताबिक जोए को एक ऊंची बालकनी में स्टंट की शूटिंग करनी थी. बालकनी से एक सुरक्षा केबल तार जुड़ा हुआ था. जैसे ही जोए बालकनी से छलांग लगाने के लिए आगे बढ़े, दुर्भाग्य से, केबल टूट गया और वो जमीन पर गिर गए. 

फैन्स के बीच फंसी सारा अली खान को सोनू ने कुछ इस तरह बचाया, देखें Video

imf306m8

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक इस बालकनी की ऊंचाई 30 फीट थी और जोए सिर के बल जमीन पर गिरे. इतनी ऊंचाई से गिरने से जोए के सिर पर गहरी चोट लग गई और वो कोमा में चले गए. अपने बॉडी डबल की ये हालत देखकर एक्टर विन डीजल (Vin Diesel) सदमे में हैं. यूनिवर्सल स्टूडियोज के प्रवक्ता ने हॉलीवुड के एक रिपोर्टर को इस बात की जानकारी देते हुए बताया, ''फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast And Furious 9)' के सेट पर हमारे एक स्टंटमैन को चोट लग गई है. हमने इस स्थिति को संभालने के लिए फिल्म की शूटिंग आज के लिए रोक दी है.'

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' विश्व की 20 बड़ी फिल्मों में हुई शामिल, 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में होगा प्रीमियर

Newsbeep

यूनिवर्सल स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast And Furious 9), 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज की नौवी फिल्म है. विन डीजल (Vin Diesel) और जॉन सीना (John Cena) स्टारर ये फिल्म जस्टिन ली के निर्देशन में बन रही है. सुपरहिट सीरीज की इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...