Kapil Sharma के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, कॉमेडी किंग बोले- आप मुझे देख नहीं पाएंगे...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब कॉमेडी छोड़कर कुछ नया धमाल करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2)' के लिए डबिंग करने जा रहे हैं.

Kapil Sharma के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, कॉमेडी किंग बोले- आप मुझे देख नहीं पाएंगे...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं करेंगे फैन्स को एंटरटेन

खास बातें

  • कपिल शर्मा यूं करेंगे फैन्स को एंटरटेन
  • कपिल का दिखेगा नया अंदाज
  • टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' की है धूम
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब कॉमेडी छोड़कर कुछ नया धमाल करने जा रहे हैं. ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कपिल शर्मा कॉमेडी को हमेशा के लिए नहीं छोड़ रहे हैं बल्कि वे हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2)' के लिए डबिंग करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2' के कैरेक्टर रेड के लिए वॉयस ओवर करेंगे. द एंग्री बर्ड फ्रेंचाइजी को भारतीय दर्शक काफी पसंद करते हैं और इसके पहले पार्ट को यहां काफी सफलता भी मिली थी. इसी को देखते हुए कपिल शर्मा जैसे कॉमेडी के दिग्गज को फिल्म की डबिंग के लिए चुना गया है. 

क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2)' 23 अगस्त को भारत में रिलीज हो रही है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिल्म के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज देंगे. कपिल शर्मा को अपनी स्क्रिप्ट में शानदार बदलाव करने के लिए पहचाना जाता है, और अपने शो के दौरान भी कई बार वे ऐसा कर जाते हैं. ऐसा ही उन्होंने रेड के कैरेक्टर की डबिंग के दौरान भी किया. 

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, बार-बार देखी जा रही फोटो

हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2)' की डबिंग पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा, 'पश्चिम में, आर्टिस्ट पहले अपने कैरेक्टर के लिए वॉयस देते हैं, और इसी आधार पर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन यहां, हमें ग्राफिक्स के आधार पर बात करनी होती है.' यही नहीं फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में कपिल शर्मा ने कहा, 'वह हीरो है, लेकिन कई बार मुश्किल हालात में फंस जाता है. मेरा अतीत जानते हुए आप समझ जाएंगे कि मैं ही रेड हूं.'

नीतू कपूर ने शेयर की 'चिंटू' की ऐसी तस्वीर, फोटो देख खुद बेटी भी नहीं रोक पाई अपनी हंसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने वादा किया कि उनके फैन्स को इससे निराशा नहीं होगी. कपिल शर्मा ने कहा, 'मेरे प्रोड्यूसर चाहते हैं कि मैं कॉमेडी का जोरदार छौंक लगा दूं. ऐसा समय भी आएगा जब ये कैरेक्टर गुस्से में होगा और लोग खूब ठहाके लगाएंगे. मैं सिर्फ आवाज दे रहा हूं, वे मुझे इसमें देख नहीं पाएंगे.' हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 (The Angry Birds Movie 2)' 23 अगस्त को हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com