NDTV Khabar

पॉप सिंगर लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीट कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, भारतीय फैंस रह गए हैरान

लेडी गागा (Lady Gaga) ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया है, जो उनके भारतीय फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पॉप सिंगर लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीट कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, भारतीय फैंस रह गए हैरान

लेडी गागा (Lady Gaga) ने संस्कृत में किया ट्वीट

खास बातें

  1. लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीट कर किया सबको हैरान
  2. सोशल मीडिया पर सिंगर ने शेयर किया संस्कृत श्लोक
  3. लेडी गागा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अकसर अपने फोटो और वीडियो साझा कर लेडी गागा फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है, जिसने सबको हैरान करके रख दिया है. खासकर लेडी गागा के भारतीय फैंस के लिए उनका यह ट्वीट काफी चौंकाने वाला है. दरअसल, लेडी गागा ने अपने ट्विटर हैंडल से संस्कृत का एक श्लोक साझा किया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल



पॉप स्टार लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने ट्वीट में लिखा, "लोका समस्ता सुखिनो भवंतु." इस श्लोक का अर्थ है, "दुनिया में सभी लोग खुश रहें." उनके इस ट्वीट को 1 लाख 34 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं, साथ ही लोगों ने इसे 35 हजार से भी ज्यादा बार रिट्वीट किया है. लेडी गागा का यह ट्वीट संस्कृत के मंत्र "स्वस्तिप्रजाभ्यः परिपालयंतां न्यायेन मार्गेण महीं महीशाः। गोब्राह्मणेभ्यः शुभमस्तु नित्यं लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु ॥ ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः" का हिस्सा है. इस पूरे मंत्र का अर्थ है, "दुनिया में सबी जगह, सभी लोग खुश और स्वतंत्र रहें और मेरे जीवन के विचार, शब्द और कार्य किसी तरह से उस खुसी और उस स्वतंत्रता में योगदान दे सकें."

'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि लेडी गागा (Lady Gaga) एक मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ही दिनों पहले वह लास वेगास में अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान गिर गई थीं. दरअसल, वह कॉन्सर्ट में अपने एक फैन के साथ डांस कर रही थीं, लेकिन उस फैन का पैर फिसल गया, जिससे लेडी गागा भी उसके साथ गिर गईं. हालांकि, दोनों ठीक हैं. लेडी गागा खासकर शैलो, पोकर फेस और बैड रोमांस के लिए काफी जानी जाती हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement