इस लड़के के 'पति' बन गए हैं Ricky Martin‬, दो साल से चल रहा था अफेयर

इंटरनेशनल सिंगर रिकी मार्टिन ने 2018 का पहला धमाका कर दिया है. उन्होंने अपने दो साल पुराने पार्टनर यवार युसफ से शादी कर ली है.

इस लड़के के 'पति' बन गए हैं Ricky Martin‬, दो साल से चल रहा था अफेयर

यवान और रिकी मार्टिन

खास बातें

  • इंटरनेशनल सिंगर हैं रिकी मार्टिन
  • दो साल से चल रहा था अफेयर
  • कहा, 'मैं पति बन गया हूं'
नई दिल्ली:

इंटरनेशनल सिंगर रिकी मार्टिन ने 2018 का पहला धमाका कर दिया है. उन्होंने अपने दो साल पुराने पार्टनर यवार युसफ से शादी कर ली है. रिकी मार्टिन समलैंगिक है, और उनका दो साल से युसफ के साथ अफेयर चल रहा था. 46 वर्षीय रिकी ने 2016 में युसफ से डेटिंग शुरू की थी. युसफर 33 वर्षीय हैं और सीरिया में जन्मे स्वीडिश कलाकार हैं. रिकी और युसफ ने नवंबर में सगाई की ती और पिछल दो महीने से लॉस एंजेलिस में ही रह रहे थे.

सनी की फिल्म को सेंसर से मिला 'A' सर्टिफिकेट, बोल्डनेस से लेकर रामजन्मभूमि आंदोलन तक सब कुछ है

 

 

A post shared by Ricky (@ricky_martin) on



गैंगस्टर की धमकी से दबंग Salman Khan की बढ़ी सिक्योरिटी, Race 3 की शूटिंग हुई बंद

रिकी मार्टिन ने शादी की तारीख बताए बिना ई!टेलीविजन से बातचीत में कहा, "मैं पति बन गया हूं. आने वाले कुछ महीनों में हम जबरदस्त पार्टी करने वाले हैं. हमने सभी पेपर साइन कर दिए हैं, हम दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं. हमने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं."

इस Porn Star के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा, Bold पोस्टर हुआ Viral

रिकी मार्टिन इंटरनेशनल सिंगर हैं और वे दो बार ग्रैमी अवार्ड भी जीत चुके हैं. उन्हें लैटिन अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में भी जाना जाता है. उनकी लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. उन्होंने जब यह खुलासा किया था कि वे समलैंगिक हैं तो उनकी करोड़ो फैन्स का दिल टूट गया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com