NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai से टक्कर लेने चली थी हॉलीवुड की ये फिल्म, कमाए इतने करोड़

सलमान की 'टाइगर जिंदा है' भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी बेहतरीन कमाई कर रही है. रिलीज के 10 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में तकरीबन 423 करोड़ रु. कमा लिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai से टक्कर लेने चली थी हॉलीवुड की ये फिल्म, कमाए इतने करोड़

Tiger Zinda Hai में सलमान और Jumanji... में The Rock

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी टाइगर...
  2. 29 दिसंबर को रिलीज हुई थी जुमांजी...
  3. WWE सुपरस्टार द रॉक हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर जारी है और 22 दिसंबर को फिल्म सोलो रिलीज थी. लेकिन 29 दिसंबर को हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजीः वेलकम टू द जंगल' रिलीज हुई (पढ़ें Movie Review) और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई में सेंधमारी करेगी. बेशक डवेन जॉनसन 'द रॉक' की ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म कोई बड़ा धमाल नहीं कर सकी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में अच्छी कमाई की है. बेशक ये 'टाइगर जिंदा है' की राह में ज्यादा बड़ी बाधा नहीं पैदा कर सकी लेकिन इसे अच्छे रिव्यू की वजह से अच्छी ओपनिंग मिली है. 
 


सलमान की Race-3 से शाहरुख के बौने अवतार तक, सालभर रहेगी रंगारंग मसाला फिल्मों की धूम

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके 'जुमांजीः वेलकम टू द जंगल' की वीकेंड कलेक्शन जारी किए हैं. उन्होंने बताया है कि शुक्रवार को फिल्म 4.11 करोड़ रु., शनिवार को 5.23 करोड़ रु. और रविवार को 6.50 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 15.84 करोड़ रु. की कमाई की है. 'जुमांजी...' वीडियो गेम पर आधारित फिल्म है जो बहुत ही दिलचस्प और रोचक है.


Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

अचानक धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे Tiger सलमान खान, इमोशनल होकर लिखी ये बात

टिप्पणियां

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स बना रही है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म की कमाई बेहतरीन रही है. रिलीज के 10 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में तकरीबन 423 करोड़ रु. कमा लिए हैं. इसी के साथ यह फिल्म साल 2017 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement