Box Office: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ से टक्कर लेगी WWE के इस सुपरस्टार की फिल्म

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल की आखिरी सबसे बड़ी रिलीज है और फिल्म के लिए पूरा रास्ता साफ रखा गया है. लेकिन इस रेस्लर ने सलमान को चुनौती देने का मन बना लिया है.

Box Office: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ से टक्कर लेगी WWE के इस सुपरस्टार की फिल्म

The Rock की फिल्म 'जुमांजीः वेलकम टू द जंगल'

खास बातें

  • 29 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
  • 22 दिसंबर को रिलीज होगी एक था टाइगर
  • फैंटसी एडवेंचर है फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल की आखिरी सबसे बड़ी रिलीज है और फिल्म के लिए पूरा रास्ता साफ रखा गया है. यह 22 दिसंबर को रिलीज होगी और इसके लिए आगे के हफ्ते भी क्लियर रखे गए हैं. लेकिन WWW के पूर्व रेस्लर The Rock सलमान खान से बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए आ रहे हैं. उनकी फिल्म ‘जुमांजी’ 29 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ बच्चों की फैंटसी एडवेंचरस फिल्म है और इसका पहला पार्ट सुपरहिट रह चुका है. इस अमेरिकी फैंटसी एडवेंचर फिल्म का पहला पार्ट 1995 में रिलीज हुआ था. 

यह भी पढ़ें : The Rock की वजह से ‘फास्ट एंड फ्यूरियस-9’ 2020 में होगी रिलीज!


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीरीज की कहानी बहुत ही दिलचस्प है. पहले पार्ट बच्चों को एक खेल मिलता है, और जो खेल में होता जाता है, वैसा ही असल जिंदगी में उनके साथ भी होता है. इस बार भी ऐसा है लेकिन गेम और कहानी थोड़ी बदली हुई होगी. इस बार 20 साल आगे की बात है और चार टीनेजर वीडियो कंसोल पर गेम खेलते हैं और उसी जंगल में पहुंच जाते हैं यहां एलन पैरिश पहले पार्ट में फंसा था. अब उन्हें इस जंगल से बाहर आने के लिए इस गेम को खत्म करना होगा.
 


‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म में ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, कैरेन जिलियन, निक जोनास और बॉबी कैनावले लीड रोल में हैं. फिल्म को जेक कास्डन ने डायरेक्ट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...