NDTV Khabar

Super 30 : सलमान ने ठुकराया तो ऋतिक ने अपनाया, Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने यूं मारी बाजी

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अब अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' कर रहे हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल निभाएंगे, जबकि अपोजिट रोल में टीवी एक्ट्रेस को मौका मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 : सलमान ने ठुकराया तो ऋतिक ने अपनाया, Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने यूं मारी बाजी

खास बातें

  1. कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस हुईं 'सुपर 30' के लिए फाइनल
  2. ऋतिक रोशन की पत्नी का रोल निभाएंगी मृणाल
  3. अगले साल 23 नवंबर 2018 को होगी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अब अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' कर रहे हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल निभाएंगे, जबकि अपोजिट रोल में टीवी एक्ट्रेस को मौका मिला है. जीटीवी पर आने वाला सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ ग्रैंड डेब्यू करने का मौका मिला है.

टीवी से बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वाली मृणाल को फिल्म 'सुपर 30' में लीड रोल करने का मौका मिला है. इसे वह भुनाकर बॉलीवुड में शानदार एंट्री लेना चाहेंगी. बता दें कि 'सुपर 30' बिहार के एक ऐसे टीचर पर कहानी है जो आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री में कोचिंग देते हैं.

पढ़ें: ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस ने ऑडिशन दिया था. कई ऑडिशन के लिए मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को साइन कर लिया. इस फिल्म में वह ऋतिक की पत्नी का रोल निभाने वाली हैं. बता दें कि यह वहीं एक्ट्रेस हैं जिन्हें सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' में कास्ट कर लिया गया था लेकिन बाद में अचानक मृणाल की जगह अनुष्का शर्मा को फाइनल किया. आंनद कुमार नाम के इस शिक्षक की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. आनंद एक मैथमेटिकल टीचर हैं और इनके द्वारा दी गई कोचिंग से प्रत्येक वर्ष ज्यादातर बच्चे आईआईटी का एंट्रेस एग्जाम पास कर एडमिशन ले लेते हैं. आनंद पर बन रही बायोपिक फिल्म अगले साल 23 नवंबर 2018 को रिलीज हो रही है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस 'सुपर 30' को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं.

VIDEO: मुंबई में प्ले के स्पेशल प्रिव्यू में साथ पहुंचे ऋतिक और सुजैन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement