ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच हुआ विवाद साल 2017 में खूब सुर्खियों में रहा. इस विवाद को लेकर पूरा बॉलीवुड ही बंट गया था.

ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज

कंगना रनोट और सलमान खान

खास बातें

  • मणिकर्णिका की कर रही हैं शूटिंग
  • अगली फिल्म के लिए हैं तैयार
  • जरूरत है तो सिर्फ टाइटल की
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच हुआ विवाद साल 2017 में खूब सुर्खियों में रहा. इस विवाद को लेकर पूरा बॉलीवुड ही बंट गया था. लेकिन कंगना रनोट और ऋतिक रोशन दोनों इस इश्यू से आगे बढ़ गए हैं, और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं. लेकिन अब कंगना रनोट ने सलमान खान से उनसे एक खास चीज मांग ली है. सूत्रों की मानें तो कंगना रनोट ने सलमान खान से अपनी अगली फिल्म के लिए टाइटल मांगा है. जी हां, सलमान खान के पास 'मेंटल' नाम से टाइटल है. 

Video: औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



नीता अंबानी का ये स्कूल है Bollywood Stars की पहली पसंद, सिर्फ एडमिशन के लगते हैं इतने लाख

कंगना रनोट की अगली फिल्म बन रही है, जिस पर 'मेंटल' टाइटल खूब जमता है. कंगना रनोट और उनके प्रोड्यूसर शैलेश आर. सिंह ने इस टाइटल के लिए जब दरख्वास्त दी तो उन्हें पता चला कि यह टाइटल सलमान खान फिल्म के पास है. अब कंगना रनोट की टीम ने सलमान से इस टाइटल के लिए गुहार लगाई है. लेकिन सलमान खान को कंगना रनोट ऐसा दंश दे चुकी हैं जो शायद भाईजान को याद होगा. 

विराट-अनुष्का के बाद अब ये स्टार चला दुल्हा बनने, अपने से आधी उम्र की लड़की से करेंगे शादी

कंगना रनोट ने सलमान खान के साथ 'सुल्तान' में काम करने से मना कर दिया था. इसकी वजह कंगना ने अपने रोल का मजबूत होना नहीं बताया था, उन्होंने कहा था कि इस रोल में करने के लिए कुछ नहीं हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि अपनी दरियादिली के लिए फेमस भाईजान क्या कंगना रनोट को ये टाइटल दे देंगे.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com