NDTV Khabar

विराट-अनुष्का के बाद अब ये स्टार चला दूल्हा बनने, अपने से आधी उम्र की लड़की से करेंगे शादी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 की खबरों में से एक रही है और इसने खूब सुर्खियां भी लूटी हैं. अब बारी इस बॉलीवुड स्टार की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट-अनुष्का के बाद अब ये स्टार चला दूल्हा बनने, अपने से आधी उम्र की लड़की से करेंगे शादी

मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर

खास बातें

  1. विराट-अनुूष्का के बाद अब इनकी बारी
  2. 'आयरन मैन' के नाम से पहचाने जाते हैं
  3. नंगे पैर दौड़ते हैं मैराथन
नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 की खबरों में से एक रही है और इसने खूब सुर्खियां भी लूटी हैं. अब बारी इस बॉलीवुड स्टार की है. जी हां, हाल ही में 'शेफ' फिल्म में नजर आए 53 वर्षीय मिलिंद सोमन अपने से 27 साल छोटी गर्लफ्रेंड से जल्द शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, मिलिंद सोमन गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ अगले साल विवाह बंधन में बंध सकते हैं. खास यह कि अंकिता और मिलिंद का ऐज डिफ्रेंस काफी समय से चर्चा में है, और ट्विटर उनकी उम्र ट्रेंड भी कर चुकी है.

इस एक्टर ने बताई आपबीती, कभी कॉम्प्लेक्शन तो कभी सिक्स पैक ऐब्स की कमी बने थे रिजेक्शन की वजह

 

26 वर्षीया अंकिता एयर होस्टेस हैं और असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ नॉर्वे में अपना जन्मदिन माया था और पिछले महीने वे गुवाहाटी भी अंकिता के परिवार से मिलने गए थे. खबरें आई थीं कि वे वहां अंकिता के माता-पिता से मिले थे और अब उनकी तरफ से भी हरी झंडी मिल गई है.

 

2006 में मिलिंद ने फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर शहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे. मिलिंद-अंकिता 2018 में विवाद बंधन में बंध सकते हैं. 

Video: मिलिंद सोमन का फिटनेस मंत्र




न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना

टिप्पणियां
मिलिंद 'बाजीराव मस्तानी' (2015) में अम्बाजी पंत का रोल प्ले कर चुके हैं. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें 'आयरनमैन' का खिताब दिया गया था. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement