'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना को अस्पताल से मिली छुट्टी

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन फिल्माते समय घायल हुईं कंगना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना को अस्पताल से मिली छुट्टी

कंगना रनौट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कंगना रनोट अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन फिल्माते समय घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. मगर अब खबर है कि कंगना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बता दें कि उनके टखने में चोट आई है.

बता दें कि कंगना यहां इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. उन्हें तड़के चार बजे गोयल अस्पताल लाया गया था. कंगना ने अस्पताल में मौजूद पत्रकारों से कहा कि वह अब बेहतर हैं.

यह भी पढ़ें - कंगना रनोट बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में अड़ियल रह पाना मुश्किल

कंगना ने कहा, 'शूटिंग के दौरान ठोकर लगने से गिर गई और मेरे दाहिने टखने में चोट लग गई. कुछ भी गंभीर नहीं है. यह सिर्फ मोच थी.' अभिनेत्री का उपचार करने वाले डॉक्टर पुलकित गोयल ने कहा कि कंगना को आराम की सलाह दी गई है.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनको होटल ले जाया गया. वहां आराम करने के बाद वह दोपहर में मुंबई रवाना हो गईं. अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह दुर्घटना बीती रात हुई. वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले में फिल्म की शूटिंग कर रही थी.

यह भी पढ़ें - Viral Photos: जयपुर में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आ रही हैं कंगना रनोट

वह एक ऐसा दृश्य फिल्मा रही थीं जिसमें उनको 40 फुट की दीवार से कूदना था और घोड़े पर एक बच्चा भी उनकी पीठ पर बंधा हुआ था. सूत्रों ने कहा 'अभिनेत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वहां उनके टखने की हड्डी में चोट का पता चला.' इसी साल जुलाई में भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौराान वह घायल हुई थीं. तलवारबाजी के दृश्य के दौरान तलवार उनके ललाट पर लग गई थी. बता दें कि 'मणिकर्णिका' अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है.

VIDEO: NDTVYouthForChange : औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com