NDTV Khabar

अमीरों को लूटने वापस आया 'रॉबिन हुड', दमदार एक्शन से भरपूर है ट्रेलर... देखें Video

हॉलीवुड फिल्म 'रॉबिन हुड' का ट्रेलर आते ही लोगों के बीच छा गया है. इस ट्रेलर में रॉबिन हुड के किरदार में मशहूर एक्टर टैरॉन एगरटॉन दिखाई देंगे, जबकि उनके साथ एक अन्य हॉलीवुड स्टार जेमी फॉक्स भी होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमीरों को लूटने वापस आया 'रॉबिन हुड', दमदार एक्शन से भरपूर है ट्रेलर... देखें Video

Robin Hood का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. अमीरों को लूटने आया 'Robin Hood'
  2. ट्रेलर रिलीज होते ही छाया
  3. 21 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'रॉबिन हुड' का ट्रेलर आते ही लोगों के बीच छा गया है. इस ट्रेलर में रॉबिन हुड के किरदार में मशहूर एक्टर टैरॉन एगरटॉन दिखाई देंगे, जबकि उनके साथ एक अन्य हॉलीवुड स्टार जेमी फॉक्स भी होंगे. फिल्म की कहानी में 'रॉबिन हुड' का मुख्य हथियार तीर-कमान होगा. पूरी फिल्म में रॉबिन के दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे और तीर-कमान की पाठ पढ़ाते हुए जेमी फॉक्स दिखेंगे. 'रॉबिन हुड' फिल्म में कई ऐसे भी सीन्स होंगे जहां पैसे की लूट भी करेंगे. फिलहाल देखना होगा कि 'किंग्समैन: द सीक्रेट सर्विस' की फिल्म से मशहूर हुए टैरॉन एगरटॉन 'रॉबिन हुड' में क्या कमाल दिखा पाते हैं.

जेसिका सिम्पसन ने खोला पति से जुड़ा राज, बोलीं- वह चाहते हैं मैं हमेशा जवान...

'रॉबिन हुड' में टैरॉन और जेमी के अलावा बेन मेंडेलसन, इव हेसन, टिम मिनचिन और जेमी डोरनन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल 21 नवंबर को रिलीज होगी. हॉलीवुड फिल्म में एक महान नायक के शुरुआती दृश्यों की झलक दिखलाई जाएगी. फिल्म में टैरॉन 'लॉक्सले' (एक स्थान) के रॉबिन का रोल करेंगे.

देखें ट्रेलर-


प्रियंका चोपड़ा ने किया न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस, Video देख कहेंगे Wow...

टिप्पणियां
बता दें रॉबिन हुड अंग्रेजी लोककथाओं का एक बहिष्कृत हीरो था. वह एक अचूक तीरंदाज और कुशल तलवारबाज था, जिसे आज भी उसके अपने साथी "मेरी मेन्स" के साथ मिलकर अमीरों की सम्पत्ति को लूट कर गरीबों में बांट देने के लिये जाना जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement