जेसिका सिम्पसन ने खोला पति से जुड़ा राज, बोलीं- वह चाहते हैं मैं हमेशा जवान...

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेसिका सिम्पसन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. जेसिका सिम्पसन (Jessica Simpson) ने बताया है कि उनके पति उनसे बहुत प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वे हमेशा जवान नजर आएं.

जेसिका सिम्पसन ने खोला पति से जुड़ा राज, बोलीं- वह चाहते हैं मैं हमेशा जवान...

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जेसिका सिम्पसन (Jessica Simpson)

खास बातें

  • 16 साल की उम्र में शुरू की सिंगिंग
  • फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम
  • पति के बारे में किया ये खुलासा
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस और सिंगर जेसिका सिम्पसन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. जेसिका सिम्पसन (Jessica Simpson) ने बताया है कि उनके पति उनसे बहुत प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वे हमेशा जवान नजर आएं. वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, "वह मुझे हमेशा 'हॉट' देखना चाहते हैं. वह अद्भुत पिता है. वह चाहते हैं कि मैं हमेशा जवान दिखूं. मेरा मतलब है कि हमेशा बच्चों की देखभाल करने से मैं थकान महसूस करती हूं लेकिन वह बच्चों की जिम्मेदारी लेते हैं."

Georges Lemaître: जॉर्ज लेमैत्रे ने पहले विश्व युद्ध में दिखाए थे जौहर, आइंस्टाइन भी थे उनके मुरीद

 

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...देखें Video

जेसिका के दो बच्चे बच्चे हैं और वह कहती हैं कि उनका मां बनने का अभी कोई इरादा नहीं है. जेसिका सिम्पसन अपने दोनों बच्चों और पति के साथ भरपूर मस्ती के साथ जिंदगी जी रही हैं, और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वे खूबसूरत पलों के वीडियो और तस्वीरें भी डालती हैं. 38 वर्षीया जेसिका सिम्पसन जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं, और उनके कई गाने जबरदस्त ढंग से धमाल मचा चुके हैं.

एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की 'ऑनस्क्रीन समधन' ने खोला राज, 'कुकिंग की थीं शौकीन, खिलाती थीं नॉन-वेज'
 

Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

जेसिका सिम्पसन ने 16 साल की उम्र में कोलंबिया रिकॉर्ड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था. 1999 में उनकी डेब्यू एल्बम 'स्वीट किसेज' आई थी. इसकी दुनिया भर में 40 लाख कॉपी बिकी थीं, और जेसिका सिम्पसन को स्टार बना दिया था. जेसिका सिम्पसन 'लव गुरु', 'प्राइवेट वैलेंटाइन' और 'इंप्लॉय ऑप द मंथ' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जेसिका ने टीवी पर भी कई भूमिकाएं निभाई हैं.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com