NDTV Khabar

एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की 'ऑनस्क्रीन समधन' ने खोला राज, 'कुकिंग की थीं शौकीन, खिलाती थीं नॉन-वेज'

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी (Rita Bhaduri) का आज निधन हो गया है और मुंबई में उनका अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है. रीता भादुड़ी की किडनी संबंधी परेशानी चल रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की 'ऑनस्क्रीन समधन' ने खोला राज, 'कुकिंग की थीं शौकीन, खिलाती थीं नॉन-वेज'

'मिसज कौशिक की पांच बहुएं' में नजर आई थीं रीता भादुड़ी (रीता भादुड़ी)

खास बातें

  1. रीता भादुड़ी का आज हुआ है निधन
  2. टेलीविजन सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर
  3. ढेरों बॉलीवुड फिल्में भी की हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी (Rita Bhaduri) का आज निधन हो गया है और मुंबई में उनका अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है. रीता भादुड़ी की किडनी संबंधी परेशानी चल रही थीं. इस वजह से 62 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. हालांकि उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ती नजर नहीं आई लेकिन 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' में उनकी को-स्टार रहीं विभा छिब्बर ने रीता भादुड़ी से जुड़े अपने कई अनुभव शेयर किए हैं. विभा छिब्बर ने रीता भादुड़ी की समधन का किरदार निभाया था. 

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...देखें Video

विभा छिब्बर ने बताया, "मैंने जिन भी सितारों के साथ काम किया है, उनमें रीता भादुड़ी सबसे सीनियर एक्ट्रेस थीं. 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' में उन्होंने मेरी समधन का किरदार निभाया था. वे अपने महीने भर तक चले कैमियो में हमारे साथ ही रहीं और पूरी टीम के साथ उनकी बॉन्डिंग कमाल की थी. वे बहुत ही खामोश रहती थीं और सेट पर कभी किसी को इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि वे सीनियर एक्ट्रेस हैं. वे से पर सबके साथ दोस्त की तरह पेश आती थीं."


Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

टिप्पणियां

विभा छिब्बर ने बताया, "वे हफ्ते में एक या दो बार घर से नॉन वेज डिश बनाकर लाती थीं, और सबको खिलाती थीं. उन्हें खाना बनाना बेहद पंसद था. मैं अकसर कहती रहती हूं कि उनका दिल बहुत बड़ा है." उनका एक्टिंग के बारे में विभा ने बताया कि वे कमाल की अदाकारा थीं. वे बताती है, "वे सेट पर बहुत ही रिलैक्स्ड रहती थीं. वे समय की पाबंद थीं. आज हमने वाकई एक महान कलाकार को खो दिया है."

बादशाह के 'तेरे नाल नचना...' गाने पर बच्चों का धमाल, डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें Video

रीता भादुड़ी का जन्म 4 नवंबर, 1955 को लखनऊ में हुआ था. साल 1968 से वह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं. अपने पांच दशक के करियर में रीता 'कभी हां कभी ना', 'क्या कहना', 'दिल विल प्यार व्यार' और 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement