आंखों की सर्जरी के बाद भावुक हुईं मशहूर सिंगर Taylor Swift, घर लौटते ही मिला बड़ा सरप्राइज

मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) अपनी आंखों की लेजर सर्जरी के बाद भावुक हो गईं. उन्हें घर लौटते ही बड़ा सरप्राइज मिला.

आंखों की सर्जरी के बाद भावुक हुईं मशहूर सिंगर Taylor Swift, घर लौटते ही मिला बड़ा सरप्राइज

मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift)

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) अपनी आंखों की लेजर सर्जरी के बाद भावुक हो गईं. हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 29 वर्षीय इस गायिका की सर्जरी के बाद घर लौटने के पश्चात उनके साथ कई हास्याजनक वाक्या हुआ. गायिका ने अपनी मां एंड्रिया का शुक्रिया अदा भी किया. इस दौरान सबको दिखाने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया. टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को जरा भी अंदाजा नहीं था कि 3 अक्टूबर को टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले चैट शो 'टूनाईट शो' के मेजबान जिमी फेलोन उनके शो पर उपस्थित रहने के दौरान उस वीडियो को उनके लाखों प्रशंसकों को दिखाएंगे.

साउथ के सुपरस्टार Mammootty बोले- हम अपनी फिल्मों में सलमान खान को नहीं ले सकते, क्योंकि...

फेलोन के साथ बैठने के दौरान उन्होंने टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को बताया कि उनके हाथ एक बहुत ही खास वीडियो लगा है, जिसे वे टीवी पर दिखाने वाले हैं. वीडियो में स्विफ्ट को एक ऐसा केला गुच्छे से तोड़ते देखा जा सकता है, जिसे वे खाना नहीं चाहती हैं. तभी उनकी मां उनसे वो केला जल्दी से छिनते हुए उनसे दूसरा केला खाने के लिए कहती हैं.

Viral Video:सड़क पार कर रही थी गाय, रेड लाइट देखते ही खुद पर ऐसे लगाया ब्रेक, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

एक अन्य शॉट में टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) खुशी से अपने बिस्तर पर स्नैक्स खाती है, तभी उनकी मां उनसे स्नैक्स चबाने के दौरान ही न सो जाने की बात कहती है. इसके उत्तर में गायिका कहती है, "मैं सो नहीं रही हूं, मेरा दिमाग जाग रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...