NDTV Khabar

हारमोनियम पर इस अंदाज में गाया 'बलम पिचकारी', क्रेजी हो गए फिरंगी; 10 साल के कृष्णा ने The Voice Kids UK में मचाया धमाल

The Voice Kids UK 2018 में भारतीय मूल के 10 वर्षीय कृष्णा ने अपनी शानदार गायकी से जजेस का दिल जीता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हारमोनियम पर इस अंदाज में गाया 'बलम पिचकारी', क्रेजी हो गए फिरंगी; 10 साल के कृष्णा ने The Voice Kids UK में मचाया धमाल

'द वॉयस किड्स यूके 2018' में कृष्णा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है, जो किसी को भी मशहूर बना सकता है. कोई अपने पागलपन की वजह से वायरल होता है तो कोई हुनर के बदौलत. इन दिनों 10 साल के भारतीय मूल के कृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेहतरीन आवाज से 'द वॉयस किड्स यूके 2018 (The Voice Kids UK 2018)' में जजेस को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं. ब्लाइंड ऑडिशन में जैसे ही कृष्णा स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के लिए उतरते हैं, तब तीनों जजेस डैनी जोन्स, पिक्सी लॉट और विल आई एम उन्हें देख नहीं पाते. लेकिन अपनी बेहतरीन आवाज और गायकी से कृष्णा इन तीनों की तारीफ बटोरने में कामयाब रहते हैं.

Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video

नीले रंग की चमकदार शेरवानी पहन कृष्णा स्टेज पर आते हैं और हारमोनियम की मदद से 'हाऊ डीप इज योअर लव' और रणबीर कपूर की फिल्म 'बलम पिचलारी' का मैशअप जजेस के सामने पेश करते हैं. जजेस को उनका अंदाज बेहद पसंद आता हैं और तीनों अपनी कुर्सी छोड़ कृष्णा के पास चले आते हैं. कृष्णा उन्हें न सिर्फ अपने हुनर बल्कि अपनी बातों से भी बोल्ड कर देते हैं. 

देखें, Video...

कृष्णा का वेस्टर्स गाने पर देसी टच जजेस के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स को भी बहुत पसंद आता है. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

मुंबई ट्रैफिक से परेशान हुईं यह टीवी एक्ट्रेस, कार से उतरकर यूं करने लगीं डांस; बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां
'द वॉयस किड्स यूके' के सेकेंड राउंड में कृष्णा ने दो अन्य कंटेस्टेंट्स (कोबी और कोरी) के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी. तीनों ने द चैनस्मोकर्स और कोल्डप्ले के गाने पर अपना हुनर दिखाया. जजेस को तीनों की गायकी बेहद पसंद आईं. हालांकि, सेमिफाइनल राउंड के लिए कृष्णा सिलेक्ट नहीं हो पाए.

देखें, Video...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement