आखिर इस एक्टर ने क्यों कहा, 'मर्द होना भी बहुत बड़ी परेशानी क्योंकि...'

अमेरिकी अभिनेता विलियम एच. मेसी का मानना है कि ऐसे समय में जब महिलाएं आगे आकर यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं, एक पुरुष होना परेशानी का सबब बन गया है.

आखिर इस एक्टर ने क्यों कहा, 'मर्द होना भी बहुत बड़ी परेशानी क्योंकि...'

खास बातें

  • मेसी ने पुरुषों को लेकर दिया बयान
  • कहा, पुरुष होना परेशानी का सबब
  • 'लड़कियों के लिए यह अच्छा समय'
लॉस एंजेलिस:

अमेरिकी अभिनेता विलियम एच. मेसी का मानना है कि ऐसे समय में जब महिलाएं आगे आकर यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं, एक पुरुष होना परेशानी का सबब बन गया है. वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, टीवी शो 'शेमलेस' में अपने किरदार के लिए रविवार रात यहां स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड प्राप्त करने के बाद मेसी ने कहा कि उन्होंने टाइम्स अप आंदोलन के मद्देनजर हॉलीवुड के पुरुष कलाकारों के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया. 

Ocean’s 8 गैंग की लड़कियों का पर्दाफाश, 15 करोड़ डॉलर का हार चुराने की तैयारी, Video हुआ वायरल

उन्होंने कहा, इन दिनों पुरुष होना परेशानी का सबब बन गया है. मुझे लगता है कि हममें से ज्यादातर को ऐसा महसूस होता है कि हम लोग हमले के साए में हैं और हमें माफी मांगने की जरूरत है और शायद हम ऐसा करते भी हैं. हमने एक बैठक की. कलाकारों का एक समूह टाइम्स अप आंदोलन के मद्देनजर साथ आया.


पुरुषों के लिए यह अच्छा है. पुरुष ज्यादा बात नहीं करते..और हमने बात की. मेसी ने कहा कि हॉलीवुड में लैंगिक समानता के मामले में प्रगति हो रही है. मेसी ने कहा कि लड़कियों के लिए यह अच्छा समय है.

VIDEO: ‘फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिस पर विवाद बढ़े’

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com