आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए 15-20 हजार किसान आज पहुंच सकते हैं दिल्ली, अलर्ट पर पुलिस : सूत्र

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल सिंधु बॉर्डर के किसान बुराड़ी निरंकारी ग्राउंड जाने को तैयार नही हो रहे हैं. पानीपत समालखा से भी किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं.

आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए 15-20 हजार किसान आज पहुंच सकते हैं दिल्ली, अलर्ट पर पुलिस : सूत्र

पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान से कई किसानों के दिल्ली आने की संभावना

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसानों को दिल्ली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अनुमति दिल्ली पुलिस की ओर से दे दी गई है. हालांकि, किसानों की आज की मीटिंग में इस बात पर फैसला होना है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिंघु बॉर्डर पर जुटे किसान फिलहाल निरंकारी ग्राउंड जाने को तैयार नहीं हैं. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, करीब 15 से 20  हजार किसान आज पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान से दिल्ली में आंदोलन में हिस्सा लेने पहुंच सकते हैं, जिसको देखते हुए पुलिस ने अपने सभी जिलों की यूनिट को खास अलर्ट पर रखा है. 

सूत्रों के अनुसार, लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (LIU) के भी कई दर्जन अधिकारियों को दिल्ली के सभी  बॉर्डर पर पहले से ही तैनात किया हुआ है. भोपरा बॉर्डर, गाजियाबाद अप्सरा बॉर्डर, नोएडा कासना बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर से किसान नेता टिकैत के नेतृत्व में किसान सहारनपुर मेरठ होते हुए दिल्ली की तरह पहुच रहे हैं. इन किसान नेताओं की दौराला चेकपोस्ट पर एक मीटिंग भी हुई है. 

राजस्थान से भी किसान धौला कुंआ कापासहेडा होते हुए दिल्ली पहुच सकते हैं, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली है. इसके अलावा टिकरी और सिंघु बॉर्डर से और किसान दिल्ली पहुचेंगे इसकी जानकारी भी पुलिस को मिली है. 

Newsbeep

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल सिंघु बॉर्डर के किसान बुराड़ी निरंकारी ग्राउंड जाने को तैयार नही हो रहे हैं. पानीपत समालखा से भी किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं.

वीडियो: दिल्ली बॉर्डर पर ही पंजाब के किसानों का जत्था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com