NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल बोले- दिल्ली पर आक्रमण का सपना पाकिस्तान देखता है, मगर मोदी जी आप भी यही कर रहे हैं

मोदी सरकार के ‘तानाशाही’ रवैये के खिलाफ बुधवार को आम आदमी पार्टी की रैली में विपक्षी पार्टियों के नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

मोदी सरकार के ‘तानाशाही' रवैये के खिलाफ बुधवार को आम आदमी पार्टी की रैली में विपक्षी पार्टियों के नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि नरेंद्र मोदी को राफेल विमान समझौते पर बोलना चाहिए. प्रधानमंत्री के तौर पर वह देश के प्रति जवाबदेह हैं. आम आदमी पार्टी की इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित विपक्ष के कई नेता शामिल हुए. विपक्ष ने एक सुर में भाजपा को ‘लोकतंत्र के लिए खतरा' बताते हुए आगामी चुनाव में उसे हराने का संकल्प जताया. 

जहां दिया था ममता बनर्जी ने धरना, बीजेपी ने भी मांगी उसी जगह पर प्रदर्शन की इजाजत


अपने संबोधन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमें 70 में से 67सीटें मिली थीं. हमनें उस दौरान राजधानी में भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया गया था लेकिन मोदी जी ने हमारी सरकार बनने के बाद एंटी करप्शन ब्रांच को कब्जे में लिया. पीएम मोदी ने दिल्ली की सरकार को काम करने नहीं दिया. मैं कहना चाहता हूं कि दिल्ली इस देश की राजधानी है, आप पाकिस्तान के पीएम नहीं हैं. आज दिल्ली पर आक्रमण करने का सपना कौन देखता है. वह पाकिस्तान का पीएम देखता है. कोलकाता पर भी आक्रमण करने का सपना भी पाकिस्तान का पीएम ही देखता है. लेकिन यह आप कर रहे हैं. अगर आपकी जगह पाकिस्तान का पीएम होता हम दिखाते की हमारे अंदर भी खून अभी गरम है. आप देश के पीएम हैं और हम आपकी इज्जत करते हैं. 

AAP की महारैली LIVE: ममता बनर्जी ने कहा- मोदी हटाओ, देश बचाओ

उन्होंने आगे कहा कि सब जानते हैं 600 करोड़ का जहाज 1600 करोड़ रुपये में खरीदा इन्होंने. यह अफसरों ने नहीं खरीदा यह नरेंद्र मोदी ने खुद बैठकर ऐसा किया. रक्षा मंत्रालय के कागज में यह लिखा है कि रक्षा मंत्रालय के अफसर कह रहे हैं कि आप खुद उन जहाज बनाने वाली कंपनी के अफसरों से बात न करो. यह शोभा नहीं देता कि हमारा पीएम कंपनी के अधिकारियों से बात कर रहा है. अफसरों की एक भी नहीं चली. अनील अंबानी को ठेका देने का काम किसने किया. यह सब कुछ पीएम मोदी ने किया. अब यह साबित हो गया है कि नरेंद्र मोदी पूरे भ्रष्टाचार के अंदर शामिल हैं. ममता दीदी ने सही कहा मीडिया वाले डरे हुए हैं. चार दिन अगर मीडिया वाले राफेल की सच्चाई दिखा दें तो पीएम को इस्तीफा देना पड़ जाएगा. 

टिप्पणियां

VIDEO : चंद्रबाबू नायडू के धरने को मिला विपक्ष का समर्थन


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement