NDTV Khabar

अब कमल हासन ने कहा, 'वक्त आ गया है कि सर्जरी की जाए'... 7 नवंबर को करेंगे बड़ा खुलासा

एक्टर कमल हासन ने कहा, मैं देख सकता हूं कि युवाशक्ति को-ऑर्डिनेट होने का इंतजार कर रही है.

2391 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब कमल हासन ने कहा, 'वक्त आ गया है कि सर्जरी की जाए'... 7 नवंबर को करेंगे बड़ा खुलासा

अब कमल हासन ने कहा, 'वक्त आ गया है कि सर्जरी की जाए'... (File Pic)

नई दिल्ली: एक्टर कमल हासन ने एक बार फिर अपने राजनीति में सक्रिय रूप में आने को लेकर मजबूत संकेत दिया. उन्होंने कहा, वह अगले महीने अपने जन्मदिन के मौके पर 'कम्युनिकेशन स्ट्रेटिजी' के साथ सामने आएंगे ताकि युवाओं से टच में रह सकें. उन्होंने कहा, मैं देख सकता हूं कि युवाशक्ति को-ऑर्डिनेट होने का इंतजार कर रही है.

पढ़ें: क्या पक रही है खिचड़ी : कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, दोनों ने की एक-दूसरे की तारीफ

उन्होंने कहा कि कमियों को लेकर कई बार इंगित किया जा चुका है.. लूटा जा चुका है... वक्त आ गया है कि सर्जरी की जाए लेकिन किसी भी प्रकार की सैन्य क्रांति से कुछ हासिल नहीं होगा क्योंकि इसमें इंसानों की बलि चढ़ती है. तमिल पत्रिका आनंद निकेतन में अपनी वीकली सीरीज में लिखते हुए उन्होंने इसे टाइटल दिया- तैयार रहिए.. सबको 7 नवंबर को बताऊंगा. बता दें कि इसी दिन उनका जन्मदिन होता है.

पढ़ें: कमल हासन के कड़वे बोल- निठल्ले नेताओं को सैलरी नहीं मिलना चाहिए

उनका यह लेख इन शब्दों के साथ ऐसे वक्त में आया है जब उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं. 18 से 25 साल के बीच के युवाओं में विश्वास जाहिर किया. उन्होंने लिखा, मैं देश सकता हूं कि युवाशक्ति इंतजार कर रही है.. मेरा कर्तव्य और जरूरत है कि मैं उन्हें कोऑर्डिनेट करूं और यह वक्त आ चुका है.

उन्होंने कहा, यह इंटरेक्ट करने के लिए नहीं होगा बल्कि ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स के लिए होगा जोकि योजनाएं बनाएंगी. उनका लक्ष्य समर्थकों को समूह भर बनाना नहीं बल्कि नेताओं की विशाल परिषद बनाना होगा. उन्होंने साफ किया कि यह परिषद सिर्फ बात नहीं करेगी बल्कि योजनाओं पर काम करेगी.

VIDEO- क्या पक रही है खिचड़ी : चेन्नई में मिले केजरीवाल और कमल हासन


उन्होंने कहा कि जो लोग तमिलनाडु के लिए अपनी ड्यूटी, न कि कुर्बानी, करना चाहते हैं, उनका स्वागत है. उन्होंने साफ किया कि कई समूह उनके आंदोलन के साथ काम करना चाहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement