उर्मिला मातोंडकर ने जॉइन की शिवसेना, पिछले साल लोकसभा चुनाव हारने के बाद छोड़ी थी कांग्रेस

उर्मिला ने पिछले साल लोकसभा चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस को छोड़ दिया था. अब वो शिवसेना के साथ अपनी राजनीति की दूसरी पारी खेल रही हैं.

उर्मिला मातोंडकर ने जॉइन की शिवसेना, पिछले साल लोकसभा चुनाव हारने के बाद छोड़ी थी कांग्रेस

उर्मिला मातोंडकर ने उद्धव ठाकरे के निवास पर शिवसेना की सदस्यता ली.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को औपचारिक तौर पर महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना जॉइन (Urmila Matondkar Joins Shivsena) कर ली. उर्मिला ने पिछले साल लोकसभा चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस को छोड़ दिया था. अब वो शिवसेना के साथ अपनी राजनीति की दूसरी पारी खेल रही हैं.

मंगलवार को उर्मिला ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री पर उनकी और दूसरे पार्टी नेताओं की मौजूदगी में शिवसेना की सदस्यता ली. संभावना है कि वो गवर्नर के कोटा की ओर से विधान परिषद में शामिल हो सकती हैं.

न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से बताया कि राज्य की महा विकास अघाड़ी सरकार जिसमें, शिवेसना, कांग्रेस और शरद पवार की नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी शामिल हैं, ने महाराष्ट्र के गवर्नर बीएस कोश्यारी को उर्मिला सहित 11 लोगों के नाम भेजे हैं. अभी तक गवर्नर ने इनके नामों को अपनी मंजूरी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें : GDP ग्रोथ में भारत को पछाड़ने जा रहा है बांग्लादेश तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- हमें क्या, हम तो...

उर्मिला ने पिछले साल मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं. बाद में उन्होंने कुछ कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि पार्टी में गुटबाजी होती और ये नेता अपने ही उम्मीदवारों के खिलाफ काम कर रहे हैं.

पिछले दिनों उर्मिला एक्ट्रेस कंगना रानौत के साथ बयानबाजी को लेकर चर्चा में रही थीं. बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर हमला कर रही कंगना के कुछ बयानों पर उर्मिला भड़क गई थीं और उनकी आलोचना की थी.

Video: उर्मिला मातोंडकर ने कहा - मैंने भी नेपोटिज्म को झेला है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com