बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कल होंगी शिवसेना में शामिल, 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

मातोंडकर ने मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में 2019 लोकसभा चुनाव में असफलता हासिल की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के चलते पार्टी छोड़ दी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कल होंगी शिवसेना में शामिल, 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

एक्ट्रेस उर्मिला मांतोंडकर (Urmila Matondkar) शिवसेना में होंगी शामिल

मुंबई:

साल 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने औऱ बाद में पार्टी छोड़ने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल होंगी. पार्टी के पदाधिकारी ने रविवार को इसका ऐलान किया. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि सीएम की मौजूदगी में मातोंडकर पार्टी में शामिल होंगी.राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में नामांकन के लिए मातोंडकर का नाम शिवसेना द्वारा राज्यपाल बी एस कोश्यारी को भेज दिया गया है.

Read Also: बिहार चुनाव के पहले चरण में उर्मिला मातोंडकर ने याद दिलाया लॉकडाउन का मंजर, बोलीं- इसे याद रखें और...

गवर्नर के कोटे से नामांकन के लिए 11 अन्य लोगों के नाम भी तीन पार्टी महा विकास अघडी (एमवीए) सरकार ने भेजे हैं. राज्यपाल को अभी 12 नामों की सूची को मंजूरी देनी है.मातोंडकर ने मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में 2019 लोकसभा चुनाव में असफलता हासिल की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के चलते पार्टी छोड़ दी थी.

Read Also: GDP ग्रोथ में भारत को पछाड़ने जा रहा है बांग्लादेश तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- हमें क्या, हम तो...


हाल ही में उन्होंने भाई-भतीजावाद और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के साथ मुंबई की तुलना करने के मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रनौत की आलोचना की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उर्मिला मातोंडकर ने कहा - मैंने भी नेपोटिज्म को झेला है