आदित्य ठाकरे का निशाना- मैंने देखा कि सत्ता के लालच में कैसे दोस्तों को नजरअंदाज कर दिया जाता है

शिवसेना नेता और पहली बार विधायक बने आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि उन्होंने देखा है कि सत्ता के लालच में कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर दिया जाता है

आदित्य ठाकरे का निशाना- मैंने देखा कि सत्ता के लालच में कैसे दोस्तों को नजरअंदाज कर दिया जाता है

आदित्य ठाकरे का बीजेपी पर हमला (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना नेता और पहली बार विधायक बने आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि उन्होंने देखा है कि सत्ता के लालच में कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर दिया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि चाहे कितना भी कीचड़ फैलाया गया लेकिन कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा. वरली से विधायक ठाकरे नवंबर में राज्य विधानसभा के संयुक्त सत्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के संबोधन पर विधानसभा में बोल रहे थे. इस बीच, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस बुधवार शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा दिए गए रात्रिभोज में शामिल हुए. ठाकरे ने राज्य के सभी विधायकों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया था. अधिकारियों ने बताया कि पिछले कई दशकों में यह संभवत: पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने इस तरह का रात्रिभोज दिया हो.

आदित्य ठाकरे ने अपने नाम में जोड़ा मां का नाम, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात-देखें Tweet

गौरतलब है कि बीजेपी और शिवसेना ने विधानसभा का चुनाव का साथ मिल कर लड़ा था लेकिन मुख्यमंत्री पद पर गतिरोध हो जाने के कारण दोनों ही दलों का गठबधन टूट गया. बाद में चले लंबे राजनीतिक घटनाक्रम  के बाद शिवसेना ने कांग्रेस और NCP के साथ मिलकर राज्य में सरकार बना लिया. सरकार बनने के बाद से शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमलावर रही है.

VIDEO: आदित्य ठाकरे से हाथ मिलाते हुए क्या सहज नहीं थे फडणवीस?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com