NDTV Khabar

10 घंटे चले अभियान के बाद बच्चे को बोरवेल से सुरक्षित निकाला

बच्चे का गवर्नमेंट जनरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसे आज शाम तक छुट्टी दी जा सकती है. पीड़ित चंद्रशेखर को देर रात ढाई बजे बोरवेल से निकाला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 घंटे चले अभियान के बाद बच्चे को बोरवेल से सुरक्षित निकाला

एनडीआरएफ और अन्य दलों ने 10 घंटे तक चलाया अभियान.

खास बातें

  1. बचाव दल ने देर रात ढ़ाई बजे बोरवेल से निकाला
  2. बच्चे का इलाज गवर्नमेंट जनरल अस्पताल में चल रहा है
  3. गुंटूर में बोरवेल में दुर्घटनावश गिर गया था चंद्रशेखर
अमरावती: आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले में खुले पड़े एक बोरवेल में दुर्घटनावश गिरे दो साल के एक बच्चे को एनडीआरएफ और अन्य दलों ने 10 घंटे तक चले अभियान के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया. बच्चे का गवर्नमेंट जनरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसे आज शाम तक छुट्टी दी जा सकती है. पीड़ित चंद्रशेखर को देर रात ढाई बजे बोरवेल से निकाला गया.

यह भी पढ़ें : एनजीटी का फरमान, घरेलू बोरवेल के लिए भी लेनी होगी CGWA की इजाजत

अभियान की सफलता पर दी बधाई
एनडीआरएफ के अधिकारी ने बताया कि 30 फुट के इस बोरवेल में बच्चा 15 फुट पर फंसा हुआ था. एनडीआरएफ ने 22 फुट पर एक तख्ता फंसाया था, जिससे की बच्चा नीचे न फिसले. अधिकारी ने बताया कि बोरवेल में एक मोबाइल भी लटका दिया गया था, जिससे बचाव अभियान के दौरान बच्चा अपने माता-पिता की आवाज सुन सके. उपायुक्त मधुसूदन रेड्डी के नेतृत्व में एनडीआरएफ का 40 सदस्यीय दल बचाव अभियान में जुटा था. आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री (गृह) एन चिनाराजप्पा ने एनडीआरएफ, पुलिस और अन्य दलों को अभियान की सफलता पर बधाई दी.

यह भी पढ़ें : सूखे से जूझ रहे महाराष्ट्र में 200 फीट से गहरा बोरवेल खोदने पर होगी जेल


VIDEO: बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची को सुरक्षित निकाला गया



टिप्पणियां
बच्चे की हालत स्थिर
उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए राज्य में खुले पड़े सभी बोरवेलों को बंद करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. अस्पताल में बच्चे से मिलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री के. श्रीनिवास राव ने कहा कि बच्चे की हालत अब स्थिर है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement