NDTV Khabar

क्यों अपनी मां के साथ नहीं रहते पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गैरराजनीतिक बातचीत में इस बात का खुलासा कर दिया कि आखिर वह अपनी मां और परिवार के साथ क्यों नहीं रहते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गैरराजनीतिक बातचीत में इस बात का खुलासा कर दिया कि आखिर वह अपनी मां और परिवार के साथ क्यों नहीं रहते. बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ बातचीच में अपनी जिंदगी के कई राज और अनसुने पहलुओं पर से पर्दे हटाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब बहुत छोटा था, तभी मैंने घर छोड़ दिया था. 

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

अपने आवास पर बातचीत के दौरान जब पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा कि क्या आपका अपनी मां और परिवार के साथ रहने को मन करता है? तो इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैंने ये जिंदगी की बहुत छोटी उम्र में घर छोड़ दिया, क्योंकि वो जिंदगी बहुत अलग थी. हालांकि, परिवार के साथ मन करता है और कभी मां को बुला लेता हूं. लेकिन मां कहती हैं कि मेरे पीछे अपना समय क्यों खराब करते हो. वो कहती हैं कि मैं यहां क्या करूंगी, इसलिए वो वापस चली जाती हैं. पीएम मोदी ने बताया कि यहां जब मां आती हैं तो उन्हें वक्त नहीं दे पाता हूं.  


अक्षय कुमार के साथ बातचीत में बोले पीएम मोदी: ममता दीदी आज भी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं और मिठाई भी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं मैं बहुत छोटी उम्र से ही अपने दम पर हूं. बचपन में ही मैंने घर छोड़ दिया था, इसलिए मेरे भीतर ऐसा कोई जुड़ाव नहीं है. बाद में मैंने अपनी मां को मेरे साथ रहने के लिए कहा, मगर वह अपने गांव में समय बिताना चाहती है. इसके अलावा, मुझे मां के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला. अगर मैं प्रधानमंत्री बनकर घर से निकला होता, तो मेरा मन रहता की सब वहीं रहे. किन मैंने बहुत छोटी उम्र में घर छोड़ दिया था और इसलिए लगाव, मोहमाया सब मेरी ट्रेनिंग के कारण छूट गया.

क्यों उनकी मां उनके साथ नहीं रहती, तो इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मेरी मां कहती हैं कि मैं तुम्हारे घर पर रहकर क्या करूंगी. मैं तुमसे क्या बातें करूंगी. इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं देर रात घर वापस आता तो वह देखकर अपसेट हो जाती हैं. 

टिप्पणियां

आज भी मां देती हैं पैसे, चाय की है आदत, गुस्सा नहीं करता: जानें पीएम मोदी की जिंदगी के 10 अनसुने पहलू

क्या वह अपनी मां को पैसे भेजते हैं, इस पर पीएम मोदी ने कहा कि ‘नहीं, उल्टा मेरी मां ही मुझे पैसे देती हैं. जब भी मैं अपनी मां से मिलता हूं, वह मुझे सवा रुपये देती है. मेरी सैलरी से परिवार को कुछ नहीं जाता है. इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे मेरी मां से प्यार नहीं है. लेकिन मेरी मां मुझसे कोई अपेक्षा नहीं रखती हैं. मेरा परिवार किसी तरह का सरकारी खर्च नहीं लेता है.'
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement