विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 06, 2019

आतंकवाद पर बोले अमित शाह: मोदी सरकार 'मौनी बाबा' मनमोहन सरकार नहीं, ये घुसपैठिये राहुल बाबा के मौसेरे भाई हैं क्या?

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने बूथ स्तर तक की तैयारियों में जुट गई है. बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया

Read Time: 20 mins
आतंकवाद पर बोले अमित शाह: मोदी सरकार 'मौनी बाबा' मनमोहन सरकार नहीं, ये घुसपैठिये राहुल बाबा के मौसेरे भाई हैं क्या?
अमित शाह (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने बूथ स्तर तक की तैयारियों में जुट गई है. बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

अमित शाह ने कहा बीजेपी दूसरे दलों से अलग पार्टी है. इसमें चुनाव नेता नहीं बल्कि बूथ का कार्यकर्ता जिताता है. मैं 2014 में जब बोलता था कि 70 से ज़्यादा सीटें आएंगी तो लोग मेरा मज़ाक उड़ाते थे. 2017 में यूपी में हमने 300 से ज्यादा सीटें जीतीं. मैं चाहता हूं कि आप बुआ-भतीजा की दुकान पर अलीगढ़ का ताला लगा दें.

Advertisement

उन्होंने कहा कि हमें दंगा ग्रस्त उत्तर प्रदेश मिला था. यूपी में सिर्फ गुंडागर्दी होती थी. लेकिन अब गुंडे तख्ती लगाकर घूम रहे हैं कि मुझे गिरफ्तार कर लो. मैंने कहा था कि भूमाफिया को उल्टा लटका दूंगा. हमने हज़ारों हेक्टेयर जमीन सपा-बसपा के गुंडों से छुड़ाई है.

यह भी पढ़ें : देश के पलटीमार CM हैं चंद्रबाबू नायडू, TDP के लिए अब NDA के दरवाजे हमेशा के लिए बंद: अमित शाह

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए पुरानी सरकारें संजीदा नहीं थीं. आतंकवादियों को लगा उड़ी के बाद कुछ नहीं होगा, पर मोदी जी की सरकार थी, मौनी बाबा मनमोहन की सरकार नहीं. हमने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की. एनआरसी का राहुल बाबा एंड कंपनी विरोध कर रही है. यह घुसपैठिये राहुल बाब के मौसेरे भाई हैं क्या? मैं यूपी को जानता हूं, बुआ-भतीजा के साथ राहुल बाबा को भी ले लो, पर 73 की 74 सीटें होंगी.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रयाग में साधु पूछते हैं कि राम मंदिर कब बनेगा? मैं कहता हूं कि हम कहते हैं कि भव्य मंदिर वहीं बनेगा. मैं सपा-बसपा और कांग्रेस से पूछता हूं कि उनकी क्या राय है? हमारा स्टैंड स्पष्ट है कि हमने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया कि जमीन वापस की जाए. मैं पूछता हूं कि सपा-बसपा और कांग्रेस का क्या स्टैंड है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : अयोध्या विवाद पर अमित शाह: 1993 में अधिग्रहित जमीन को राम जन्मभूमि न्यास को लौटाने का किया फैसला, विपक्ष रोड़ा न बने

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बहुत कम समय बचा है. प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने देश को नई दिशा दी है. एक बार पुन: मोदी जी की सरकार का गठन होना चाहिए. हम कहते हैं कि बूथ जीता, चुनाव जीता. उन्होंने कहा कि हमने किसी की जाति, क्षेत्र और मजहब नहीं देखा. हमने सबको आवास दिया. हमने 13 करोड़ को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया. हमने जाति नहीं देखी, कानून व्यवस्था सही की. दंगाई सब खो गए हैं.

Advertisement

योगी ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगा होता था. सपा- बसपा की सरकार में कांवड़ यात्रा सही से नहीं निकलती थी. अब हमने सबको पर्व मनाने के लिए सुरक्षा दी. विपक्ष बीजेपी के खिलाफ गठबंधन कर रहा है, बहन-बेटियों की असुरक्षा, दंगा करवाने के लिए.

यह भी पढ़ें : अगर गठबंधन की सरकार बनी तो रविवार के दिन देश छुट्टी पर चला जाएगा: अमित शाह

Advertisement

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ विश्वविद्यालय को अनुदान केंद्र सरकार देती है. अलीगढ़ विश्वविद्यलाय में अनुसूचित जाति और जनजाति के नौजवानों को क्यों आरक्षण नहीं मिलता. सपा-बसपा और कांग्रेस अपना मत बताएं.

VIDEO : घोषणा पत्र के लिए बीजेपी का अभियान

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए इस सम्मेलन में मंच पर बीजेपी के यूपी के प्रभारी जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सरकार ने थल सेना प्रमुख जनरल पांडे को एक महीने का सेवा विस्तार दिया
आतंकवाद पर बोले अमित शाह: मोदी सरकार 'मौनी बाबा' मनमोहन सरकार नहीं, ये घुसपैठिये राहुल बाबा के मौसेरे भाई हैं क्या?
12 वर्ष की उम्र में रेप, 30 साल बाद इंसाफ, बेटे की मदद से मां के गुनाहगारों को सजा
Next Article
12 वर्ष की उम्र में रेप, 30 साल बाद इंसाफ, बेटे की मदद से मां के गुनाहगारों को सजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;