आकाश विजयवर्गीय मारपीट मामले में अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट, पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

इंदौर नगर निगम के कर्मियों के साथ आकाश विजयवर्गीय की मारपीट के मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी है.

आकाश विजयवर्गीय मारपीट मामले में अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट, पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

आकाश विजयवर्गीय मारपीट मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी

नई दिल्ली:

इंदौर नगर निगम के कर्मियों के साथ आकाश विजयवर्गीय की मारपीट के मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी है. सूत्रों के हवाले पता चला है कि अमित शाह ने 'सिक्वेंस ऑफ इंवेंट' के हिसाब से रिपोर्ट मांगी है. इंदौर के कई हिस्सों में 'सैल्यूट आकाश जी' के पोस्टर समर्थकों ने लगाए हैं. इंदौर तीन से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को इस घटना के कारण कोर्ट ने 7 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश की 'बल्लेबाजी' पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज, कही यह बात...

वहीं, जर्जर मकान ढहाने गये इंदौर नगर निगम के दल के साथ दो दिन पहले हुए विवाद के दौरान स्थानीय भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहरी निकाय के जिस अफसर को बल्ले से पीटा था, उसे एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है. पलासिया क्षेत्र स्थित इस निजी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

उन्होंने बताया कि नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र सिंह बायस (46) को बृहस्पतिवार देर शाम उच्च रक्तचाप की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया. डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है. आकाश (34) भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और नवंबर 2018 का विधानसभा चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने.

कुमार विश्वास ने दी कैलाश विजयवर्गीय को सलाह, बोले- अपने बेटे को समझाइये, कहीं....

शहर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान बुधवार को बड़े विवाद के बाद भाजपा विधायक ने नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था. विजयवर्गीय इस मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं. पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुट भाषा से भी)

Video: आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार करने पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दी बधाई

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com