NDTV Khabar

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश की 'बल्लेबाजी' पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज, कही यह बात...

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने ट्वीट किया, 'आकाश विजयवर्गीय- 'हमें भाजपा में सिखाया जाता है- पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दनादन' क्या इससे स्पष्ट नहीं होता कि भाजपा को ना नियम पर, ना क़ानून पर, ना संविधान पर विश्वास है?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश की 'बल्लेबाजी' पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज, कही यह बात...

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आकाश विजयवर्गीय की बल्लेबाजी पर दिग्विजय का तंज
  2. आकाश विजयवर्गीय के बहाने BJP पर बोला हमला
  3. कहा- बीजेपी में आवेदन, निवेदन और दनादन वाली संस्कृति
नई दिल्ली:

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayvargiya) के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है. आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे नगर निगर के कर्मचारियों की बल्ले से पिटाई की. इसके बाद आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 11 जुलाई तक जेल भेज दिया गया. बीजेपी विधायक के इस हरकत पर चौतरफा आलोचना हो रही है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने इस पर चुटकी ली. दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने ट्वीट किया, 'आकाश विजयवर्गीय- 'हमें भाजपा में सिखाया जाता है- पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दनादन' क्या इससे स्पष्ट नहीं होता कि भाजपा को ना नियम पर, ना क़ानून पर, ना संविधान पर विश्वास है?


उन्होंने कहा कि बीजेपी में आवेदन, निवेदन और फिर दनादन वाली संस्कृति है. आकाश ने दनानदन कर दिया. भाजपा को नियम कानून संविधान से कोई मतलब नहीं है. पीएम कहते हैं न दबाव, न आभाव, न प्रभाव ये सिर्फ़ मौखिक रूप से कहते हैं. उनकी कथनी और करनी में फ़र्क है.

उधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी आकाश के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, 'इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर-निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की घटना घोर निंदनीय व अक्षम्य है. लोकतंत्र में सबको विरोध करने व अपनी बात रखने का अधिकार है, पर भाजपा विधायक ने जो खुलेआम गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है उसने भाजपा के चरित्र की पोल खोल दी है.

टिप्पणियां

उधर, कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने भी आकाश विजयवर्गीय की निंदा की है. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर कैलाश विजयवर्गीय को टैग करते हुए लिखा, 'आप बंगाल में जिस अराजकता से लड़ रहे हैं अगर आपका पुत्र भी सड़क पर वही अराजकता करेगा तो न केवल आपकी और अपनी संवैधानिक स्थिति कमजोर करेगा अपितु बंगाल मे किए आपके 3 साल के श्रम को व्यर्थ करेगा. आशा है आप आकाश विजयवर्गीय को न केवल समझायेंगे बल्कि खुद भी समझेंगें'.

VIDEO:  मारपीट के मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement