NDTV Khabar

अमित शाह का TMC पर हमला, भगोड़े नीरव मोदी को कोर्ट का नोटिस, 5 बड़ी खबरें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपने एक दिन के कोलकाता दौरे पर थे. उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह का TMC पर हमला, भगोड़े नीरव मोदी को कोर्ट का नोटिस, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपने एक दिन के कोलकाता दौरे पर थे. उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. वहीं, विशेष ‘भगोड़ा आर्थिक अपराध कानून’ अदालत ने दो अरब अमेरिकी डॉलर के बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी भगोड़ा हीरा व्यापारी नीरव मोदी की बहन और भाई को  सार्वजनिक समन जारी कर उन्हें 25 सितंबर को पेश होने को कहा है. इधर, मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने 20 सवाल पूछे हैं. उधर, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में मेहमानों की लिस्ट में बदलाव किया गया है. वहीं,  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की वजह से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. उन्होंने अपने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज के साथ एक वीडियो भी पोस्ट की है.


ममता बनर्जी के गढ़ में बोले अमित शाह- TMC के शासन को बंगाल से उखाड़ फेंकना है
 
03onadcg

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता दौरे से एक दिन पहले ही शहर के मध्य मायो रोड स्थित उनके रैली स्थल के आसपास ऐसे पोस्टर लगे दिखे जिन पर ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ लिखा है. प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ और ‘‘बंगाल विरोधी भाजपा वापस जाओ’’ संदेश वाले पोस्टर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये गए हैं.  हालांकि इस आरोप से पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इनकार किया. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘इससे पता चलता है कि तृणमूल कांग्रेस कल होने वाली हमारी रैली से भयभीत है. 

पीएनबी घोटाला : भगोड़ा नीरव मोदी को कोर्ट का नोटिस, पेश नहीं हुए तो संपत्ति कर ली जाएगी जब्त
 
dmt440p

विशेष ‘भगोड़ा आर्थिक अपराध कानून’ अदालत ने दो अरब अमेरिकी डॉलर के बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी भगोड़ा हीरा व्यापारी नीरव मोदी की बहन और भाई को आज सार्वजनिक समन जारी कर उन्हें 25 सितंबर को पेश होने को कहा है. इसमें कहा गया है कि अगर वे अदालत के समक्ष पेश नहीं हुए तो उनकी संपत्ति नए कानून के तहत जब्त कर ली जाएगी. एम एस आजमी की अदालत ने प्रमुख समाचार पत्रों में नीरव मोदी की बहन पूर्वी मोदी और भाई निशाल मोदी के नाम तीन सार्वजनिक नोटिस जारी किए हैं क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय ने नए कानून के तहत एक आवेदन में इन्हें ‘हितबद्ध व्यक्तियों में गिना है.’

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मुजफ्फरपुर मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं
 
b1elcgso

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने 20 सवाल पूछे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जंतर-मंतर से नीतीश कुमार जी से कई सवाल पूछे थे. सुप्रीम कोर्ट ने भी तल्ख़ टिप्पणी की थी. मधुबनी शेल्टर होम से जो लड़की गायब हुई उसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन नीतीश कुमार कई मंत्रियों और अफ़सरों को बचाना चाह रहे हैं. मुज़फ्फ़रपुर में जो दरिंदगी हुई उससे पूरा देश शर्मसार है. नीतीश कुमार को नैतिक आधार पर इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.

इमरान खान ने शपथ समारोह के मेहमानों की लिस्ट में किया बदलाव, अब भारत के इन तीन पूर्व क्रिकेटरों को भेजा न्योता
 
5akd3jog

पाकिस्तान के पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में मेहमानों की लिस्ट में बदलाव किया गया है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि इमरान खान ने किन तीन पूर्व क्रिकेटरों को अपने यहां आमंत्रित किया है. शपथ ग्रहण समारोह के मेहमानों की लिस्ट में बदलाव किया गया है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि भारत के तीन पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान की ओर से न्योता मिला है. गौरतलब है कि पहले शपथ ग्रहण 11 अगस्त को होना था, मगर अब यह 18 अगस्त को होगा.

टिप्पणियां
कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि...'
 
8ld2pnj

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की वजह से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. उन्होंने अपने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज के साथ एक वीडियो भी पोस्ट की है. इस वीडियो में सोनाली ने बेटे रणवीर के साथ बिताए हुए यादगार पलों की तस्वीरों के कलेक्शन को दिखाया है. सोनाली ने बेहद ही अच्छे तरीके मां-बेटे के रिश्तों को प्यार से बतलाया है. 

VIDEO : मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम रेप केस में तेजस्वी ने साधा निशाना, CBI टीम पहुंची जांच के लिए



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement