NDTV Khabar

भगवंत मान ने की शराब से तौबा, केजरीवाल बोले- आपने मेरा दिल जीत लिया

आप के वरिष्ठ नेता और संगरूर से सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने रविवार को कहा था कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर शराब छोड़ दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भगवंत मान ने की शराब से तौबा, केजरीवाल बोले- आपने मेरा दिल जीत लिया

अरविंद केजरीवाल ने की भगवंत मान की तारीफ की

खास बातें

  1. मान ने मां के कहने पर छोड़ी शराब
  2. पंजाब में रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने की तारीफ
  3. लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पंजाब में थे केजरीवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब से पार्टी के सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) द्वारा शराब छोड़ने की बात की सराहना की है. उन्होंने पंजाब में एक रैली के दौरान अपने संबोधन में मान की प्रशंसा करते हुए कहा कि शराब छोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता कोई छोटी बात नहीं है. केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि मित्रों, भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मेरा दिल जीत लिया. न सिर्फ मेरा, बल्कि उन्होंने पूरे पंजाब का दिल जीत लिया. नेता उनके जैसा होना चाहिए जो लोगों के लिए किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने को तैयार हो. इतना बड़ा संकल्प लेना कोई छोटी बात नहीं है. बता दें कि आप के वरिष्ठ नेता और संगरूर से सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने रविवार को कहा था कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर शराब छोड़ दी है. मान के राजनीतिक विरोधी शराब की लत को लेकर अक्सर उनकी आलोचना करते रहे हैं. शराब छोड़ने के मान के संकल्प पर पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनकी सराहना की है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा- लालची और गंदे लोग आम आदमी पार्टी से निकल गए


मान ने एक रैली में कहा कि मेरे राजनीतिक विरोधी अक्सर मेरे खिलाफ आरोप लगाते रहते हैं और कहते हैं कि भगवंत मान शराब पीते हैं और दिन-रात नशे में रहते हैं. भाइयों, जब भी मैं सोशल मीडिया पर अपने पुराने वीडियो देखता था तो मुझे दुख होता था, जहां मुझे बदनाम किया जाता था. उन्होंने कहा कि उन्होंने एक जनवरी से शराब छोड़ दी है और उन्हें उम्मीद है कि वह अब जीवनभर शराब से दूर रहेंगे. मान ने कहा था कि मैं स्वीकार करता हूं कि मैं कभी कभी शराब पी लेता था. लेकिन मेरे राजनीतिक विरोधियों ने मुझे बदनाम किया. आज मेरी मां यहां हैं. उन्होंने मुझसे कहा था कि लोग टेलीविजन पर मुझे बदनाम करते हैं, उसके बाद उन्होंने मुझसे शराब छोड़ने को कहा. अब वे लोग मुझे बदनाम नहीं कर सकते. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आज मादक पदार्थों के कारण पंजाब डूब रहा है. उन्होंने आरेाप लगाया कि पंजाब में मादक पदार्थों के लिए सुखबीर बादल जिम्मेदार हैं.

ममता बनर्जी के मंच पर सरकार चंद्रबाबू नायडू का फूटा गुस्सा, कहा- पीएम मोदी ने जनता के साथ धोखा किया

बाद में संवाददाताओं से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि ‘आप' पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटों पर लड़ेगी.  उन्होंने कहा कि हम पंजाब में सभी 13 सीटों पर लड़ेंगे. दिल्ली में या पंजाब में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई नेतृत्व में गुटबाजी का सामना कर रही है, यह जिक्र किए जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यहां रविवार को कहा था कि 'गंदे लोगों' ने पार्टी छोड़ दी है. पार्टी अब एकजुट है. पंजाब के बरनाला कस्बे में एक रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि आप को तोड़ने की कोशिशें होती रही हैं. मैं आप लोगों से कहता हूं कि आप हमेशा की तरह मजबूत है. सिर्फ गंदे लोगों ने पार्टी छोड़ी है. आप एकजुट और मजबूत है."

ममता के मंच से केजरीवाल की हुंकार: मोदी-शाह ने 5 साल में वो कर दिया जो पाकिस्तान अब तक न कर सका

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा था कि 'लालची लोगों' ने पार्टी छोड़ दी है और वे पार्टी का हिस्सा बने रहने के लिए उपयुक्त नहीं थे. अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की.संगरूर से आप के सांसद भगवंत मान की तारीफ करते हुए पार्टी प्रमुख ने कहा था कि मान व अन्य लोग पंजाब में आप का परचम लहरा रहे हैं.केजरीवाल ने कहा था कि मान के नेतृत्व में आप पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी.

मोदी-शाह की जोड़ी देश के लिए खतरा, एकजुट होना वक्त की मांग- अरविंद केजरीवाल

उन्होंने पंजाब में फरवरी, 2017 के विधानसभा चुनाव में लोगों से किए वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्ववाली कांग्रेस सरकार पर हमला बोला.केजरीवाल ने कहा था कि मुझे बताइए, क्या किसानों के सभी कर्ज माफ हो गए? अमरिंदर सिंह की सरकार ने लोगों को निराश किया है."उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने स्कूलों और स्वास्थ्य सेवाओं में मूलभूत बदलाव लाया है. 

टिप्पणियां

वीडियो- देश का किसान और जवान दोनों दुखी है: अरविंद केजरीवाल 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement