NDTV Khabar

ओवैसी ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, बोले- 300 सीट जीतकर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओवैसी ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, बोले- 300 सीट जीतकर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा

खास बातें

  1. ओवैसी ने फिर साधा पीएम पर निशाना
  2. बोले- 300 सीट जीतने पर मनमानी नहीं चलेगी
  3. 'हम यहां पर बराबर के शहरी हैं'
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर कोई यह समझ रहा है कि  हिंदुस्तान के वजीरे-ए-आजम 300 सीट के हिंदुस्तान पे मनमानी करेंगे. नहीं हो सकेगा. वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं. संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा. मजलुमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा. असदुद्दीन ओवैसी  (Asaduddin Owaisi)  ने इस तरह फिर एक बार पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है.

निर्मला सीतारमण बनीं वित्त मंत्री तो कांग्रेस की नेता ने किया Tweet, लिखा- उम्मीद है कि अब जीडीपी में होगा सुधार


असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आगे कहा, "हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे. हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे." इससे पहले  शुक्रवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि देश के मुसलमानों को भाजपा के सत्ता में आने से डरना नहीं चाहिए क्योंकि संविधान प्रत्येक नागरिक को धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार देता है. 

पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने सुदीप रॉय बर्मन को कैबिनेट से निकाला

मक्का मस्जिद में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, "भारत का कानून, संविधान हमें इस बात की इजाजत देता है कि हम अपने धर्म का पालन करें." उन्होंने कहा था, "जब भारत के प्रधानमंत्री मंदिर जा सकते हैं तो हम भी गर्व के साथ मस्जिद जा सकते हैं." असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योग गुरु रामदेव पर उनके उस बयान पर तंज कसा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश की आबादी नियंत्रित करने के लिए 'तीसरे बच्चे को वोट का अधिकार छीन लेना चाहिए.' 

टिप्पणियां

VIDEO: राष्ट्रवाद को लेकर आरएसएस की सोच ही गलत- ओवैसी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement