NDTV Khabar

कांग्रेस खत्म हो गई है, अब भी आप लोग इस पार्टी से उम्मीद करते हैं : असदुद्दीन ओवैसी

7 जून को पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उनके जाने के फैसले पर कांग्रेस नेताओं ने ही कई बयान दिये थे और उनसे फिर विचार करने की अपील की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस खत्म हो गई है, अब भी आप लोग इस पार्टी से उम्मीद करते हैं : असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो )

खास बातें

  1. असदुद्दीन ओवैसी का कांग्रेस पर निशाना
  2. प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने बोले ओवैसी
  3. 'कांग्रेस खत्म हो गई है'
हैदराबाद: हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसीने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो गई'. वह यही नहीं रुके, हैदराबाद के सांसद ने कहा कि जो शख्स 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और फिर देश का राष्ट्रपति रहा हो वह आरएसएस के मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी (कांग्रेस) से उम्मीद करते हैं. गौरतलब है कि 7 जून को पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उनके जाने के फैसले पर कांग्रेस नेताओं ने ही कई बयान दिये थे और उनसे फिर विचार करने की अपील की थी. लेकिन डॉ. प्रणब मुखर्जी ने अपने कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया. नागुपर जाकर पहले तो डॉ. मुखर्जी ने संघ के संस्थापक डॉ. हेडगेवार के बारे में विजिटर डायरी में लिखा कि वह भारत माता के महान सपूत थे. ​
 
आडवाणी ने प्रणब मुखर्जी की तारीफ में पढ़े कसीदे, बोले- उनका RSS मुख्यालय जाना इतिहास की महत्वपूर्ण घटना

टिप्पणियां
 
वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी उनके भाषण के बाद राहत की सांस ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि उन्हें प्रणब मुखर्जी पर पूरा विश्वास था.

वीडियो : क्यों गये संघ मुख्यालय

इसके बाद वहां पर संघ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये उन्हें भारत में बहुलतावाद और सहिष्णुता का पाठ भी पढ़ाया. उनके भाषण का बीजेपी और कांग्रेस के नेता अपने-अपने ढंग से मतलब निकाल रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement