योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमुई विधानसभा क्षेत्र में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर करारे हमले किए थे, जिसके बाद ओवैसी ने योगी पर हमला किया है.

योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं

योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी और राहुल गांधी पर एक रैली में हमला किया था.

खास बातें

  • योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली में किया था हमला
  • कहा था- ओवैसी और राहुल पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे
  • अब ओवैसी ने किया पलटवार
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनावों में सारी राजनीतिक पार्टियां जी-जान लगाकर जुटी हुई हैं. इसी बीच कई बड़े नेता भी आपस में उलझ पड़े हैं. बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने जमुई विधानसभा क्षेत्र में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर करारे हमले किए थे, जिसके बाद ओवैसी ने योगी पर हमला किया है. योगी ने ओवैसी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था कि वो पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं.

इस पर ओवैसी ने बुधवार को पलटवार करते हए कहा कि 'मैं योगी आदित्यनाथ को चैलेंज करता हूं कि वो 24 घंटों में अपने सच्चे योगी होने का सबूत दें. ये उनका फ्रस्टेशन दिखाता है. क्या उनको पता नहीं है कि मैं पाकिस्तान गया था और मैंने भारतीय लोकतंत्र की बात की थी?'

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जमुई बीजेपी की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह के लिए हुई एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं. उनका बयान था, 'इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं. क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?' उन्होंने यह भी कहा था कि कश्मीर में धारा 370 हटी तो पीड़ा राहुल और ओवैसी को हुई थी.

Video: राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं: योगी आदित्यनाथ

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com